22 January, 2017
Breaking News

पाकिस्तन की जर्सी पर धोनी,वायरल हो रही है तस्वीर

Daily News Network Posted: 2016-12-29 17:17:31 IST Updated: 2016-12-29 17:17:31 IST
जयपुर। भारतीय वनडे टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पाकिस्तान में भी काफी लोकप्रिय हैं। इसकी एक बानगी पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान देखने को मिली।

महेन्द्र सिंह धोनी का एक प्रशंसक पाकिस्तानी टीम की जर्सी में था,जिस पर धोनी लिखा था। जर्सी पर 7 अंकित था,जो धोनी की जर्सी का नंबर है। स्टेडियम में जब उस शख्स पर लोगों की नजर पड़ी तो सभी उसकी चर्चा करने लगे। सोशल मीडिया पर भी उसकी तस्वीरें वायरल हो रही है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी धोनी के प्रशंसक है। मुशर्रफ ने 2007 में धोनी के लंबे बालों की तारीफ की थी।

पिछले साल भी उन्होंने धोनी को दुनिया का सबसे रोमांचक और दिलचस्प खिलाड़ी बताया था। मुशर्रफ ने कहा था,अब उन्होंने छोटे बाल रख लिए हैं लेकिन आज भी उन्हें खेलते हुए देखना रोमांचक लगता है। जिस तरह भारतीय क्रिकेट तरक्की कर रहा है,उससे मैं बेहद प्रभावित हूंं। गौरतलब है कि उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्ते काफी तल्ख हैं। पाकिस्तान में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली के एक फैन को जेल की हवा खानी पड़ी थी। उसने वहां भारत का झंडा फहरा दिया था। हाल ही में पाकिस्तान के क्रिकेट शाहिद अफरीदी के एक फैन को भारत में गिरफ्तार किया गया था।र्चा करने लगे। सोशल मीडिया पर भी उसकी तस्वीरें वायरल हो रही है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी धोनी के प्रशंसक है। मुशर्रफ ने 2007 में धोनी के लंबे बालों की तारीफ की थी।

पिछले साल भी उन्होंने धोनी को दुनिया का सबसे रोमांचक और दिलचस्प खिलाड़ी बताया था। मुशर्रफ ने कहा था,अब उन्होंने छोटे बाल रख लिए हैं लेकिन आज भी उन्हें खेलते हुए देखना रोमांचक लगता है। जिस तरह भारतीय क्रिकेट तरक्की कर रहा है,उससे मैं बेहद प्रभावित हूंं। गौरतलब है कि उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्ते काफी तल्ख हैं। पाकिस्तान में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली के एक फैन को जेल की हवा खानी पड़ी थी। उसने वहां भारत का झंडा फहरा दिया था। हाल ही में पाकिस्तान के क्रिकेट शाहिद अफरीदी के एक फैन को भारत में गिरफ्तार किया गया था।