ISL-4: अपने घर में नार्थईस्ट युनाइटेड पर जीत के इरादे से उतरेगा गोवा

Daily news network Posted: 2018-02-04 11:39:14 IST Updated: 2018-02-04 11:39:14 IST
ISL-4: अपने घर में नार्थईस्ट युनाइटेड पर जीत के इरादे से उतरेगा गोवा
  • एफसी गोवा आज हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में जब अपने घर में नार्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसकी कोशिश एक बार फिर जीत के रास्ते पर लौटने की होगी।

गोवा।

एफसी गोवा आज हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में जब अपने घर में नार्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसकी कोशिश एक बार फिर जीत के रास्ते पर लौटने की होगी।

गोवा को मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ अपने आखिरी मैच हार मिली थी। अभी गोवा की टीम 11 मैचों में 19 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है।

सर्जियो लोबेरा की टीम ने तीसरे स्थान पर काबिज एफसी पुणे सिटी के मुकाबले अभी दो मैच कम खेले हैं। वहीं उसने जमशेदपुर एफसी के मुकाबले तीन मैच कम खेले हैं। दोनों के 22-22 अंक हैं।

बार्सिलोना की यूथ टीम के पूर्व कोच ने किसी भी तरह के दबाव को सिरे से खारिज कर दिया है।

एफसी गोवा ने 22 साल के मोरक्को मिडफील्डर ह्यूगो अदनान बोउमोस के साथ करार किया है, लेकिन मेजबान टीम सेरीटन फर्नांडेज के बिना उतरेगी, जिन्हें पिछले मैच में बाहर भेज दिया गया था।

इसमें कोई शक नहीं है कि एफसी गोवा शीर्ष-4 में जगह बनाने की प्रबल दावेदार है, लेकिन इससे पहले उन्हें नार्थईस्ट युनाइटेड की चुनौती से पार पाने की जरूरत है। इससे पहले गुवाहाटी में खेले गए मैच में नार्थईस्ट ने गोवा को 2-1 से मात दी थी।

नार्थईस्ट युनाइटेड के भले ही प्ले ऑफ में जाने की उम्मीदें खत्म हो गईं हों, लेकिन वह फिर भी कोच अव्राम ग्रांट के मार्गदर्शन में सीजन का अच्छा अंत करना चाहेगी। ग्रांट के आने के बाद से नार्थईस्ट में काफी बदलाव आया है। 

उन्होंने बताया कि वह क्या कर सकती है, लेकिन फिर भी उनके प्रदर्शन में निरंतरता देखने को नहीं मिली। वह इस मैच में बेंगलुरू एफसी के हाथों मिली 1-2 से हार के बाद आ रही है।