गुवाहाटी को मिल सकती है श्रीलंका टेस्ट की मेजबानी

Daily news network Posted: 2017-08-01 15:25:10 IST Updated: 2017-08-01 15:25:10 IST
गुवाहाटी को मिल सकती है श्रीलंका टेस्ट की मेजबानी
  • भारतीय क्रिकेट टीम सितंबर से दिसंबर के बीच घरेलू सरजमी पर रिकॉर्ड 23 अंतर्राष्टीय मैंच खेलने के लिए तैयार हैं जिसमें श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए केरल के तिरुवनंतपुरम और गुवाहाटी के वर्षापाड़ा दो नए स्टेडियमों को मेजबानी मिल सकती है ।

नई  दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम सितंबर से दिसंबर के बीच घरेलू सरजमी पर रिकॉर्ड 23 अंतर्राष्टीय मैंच खेलने के लिए तैयार हैं जिसमें श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए केरल के तिरुवनंतपुरम और गुवाहाटी के वर्षापाड़ा दो नए स्टेडियमों को मेजबानी मिल सकती है । 




इस पर फैसला बीसीसीआई को कल कोलकाता में होंने वाली दौरा और कार्यक्रम समिति के दौरान लिया जाएगा । बीसीसीआई के अधिकारी  के अनुसार भारत सितंबर अंत सें अक्टूबर मध्य तक ऑस्ट्रेलिया  के खिलाफ पांच वनडे और तीन टवेंटी -20 मैंच खेलेगा । 




इस श्रृंखला के बाद न्यूजीलैंड  के खिलाफ तीन वनडे और इतने ही टवेंटी-20 अंतर्राष्टीय मैच खेले जाएंगे । यह श्रृंखला अक्टूबर के अंत में शुरू होगी और नबंबर के पहले हफ्ते में समाप्त होगी । ज्यादातर बड़े  सेंटर एक टवेंटी-20 या वनडे मैंच चाहते है। केरल क्रिकेट संघ के अधिकारियों ने इसको पुष्टि की है  ।


उन्होंने कहा कि कोच्ची का नेहरू स्टेडियम, जहां वनडे की मेजबानी हूई है।फीफा अंडर- 17 विश्वकप के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।  हम उम्मीद कर रहें है कि  ग्रीनफल्ड को  अपना पहला टेस्ट मिल जाएगा ।