IND v/s AUS टेस्टः इशांत और स्मिथ की मजेदार नोंकझोंक पर अपनी हंसी नहीं रोक पाए विराट

Daily news network Posted: 2017-03-05 15:41:25 IST Updated: 2017-03-05 15:41:25 IST
IND v/s AUS टेस्टः इशांत और स्मिथ की मजेदार नोंकझोंक पर अपनी हंसी नहीं रोक पाए विराट
  • भारत और आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर बढिय़ा क्रिकेट के साथ दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मजेदार नोंक झोंक भी दिखाई दी जिसमें तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और कप्तान स्टीवन स्मिथ ने एक दूसरे को खूब चिढ़ाया।

बेंगलुरू।

भारत और आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर बढिय़ा क्रिकेट के साथ दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मजेदार नोंक झोंक भी दिखाई दी जिसमें तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और कप्तान स्टीवन स्मिथ ने एक दूसरे को खूब चिढ़ाया।



बेंगलुरू टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को आस्ट्रेलियाई टीम की पहली पारी के दौरान मैच के शुरूआती घंटे में भारतीय तेज गेंदबाज इशांत और मेहमान टीम के कप्तान तथा ओपनर रेनशॉ के बीच मजेदार नोंक झोंक हुई।



इशांत ने क्रीज पर डटे दोनों बल्लेबाजों को चिढ़ाया और बच्चों की तरह चेहरा बनाकर उनकी ओर देखा। इसके बाद स्मिथ और रेनशॉ ने भी इसी अंदाज में इशांत को चिढ़ाया। 

पहले स्मिथ ने बड़ा सा मुंह फाड़ा तो वहीं हेल्मेट पहने रेनशॉ ने भी अजीब सा चेहरा बनाकर भारतीय खिलाड़ी को खूब चिढ़ाया। वैसे आमतौर पर जहां आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को स्लेजिंग में धाकड़ माना जाता है वहीं इस बार साढ़े छह फुट लंबे भारतीय गेंदबाज ने उन्हीं की तरकीब अपनाते हुए विपक्षी बल्लेबाजों पर दबाव बनाने और उनका ध्यान भटकाने का मजेदार प्रयास किया।



इन खिलाड़ियों की इस नोंक झोंक और इशांत का अजीबोगरीब चेहरा देखकर कप्तान विराट कोहली भी खुद को रोक नहीं पाए और हंसते नजर आए। विराट हालांकि इसके कुछ देर बाद स्मिथ से बात करते हुए भी नजर आए। हालांकि यह नोंकझोंक जहां प्रशंसकों के लिए हंसी ठहाके का सबब बनी वहीं आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी इस घटना पर हंसे और दोनों खेमों के खिलाड़ियों ने इसे हल्के फुल्के अंदाज में ही लिया।