इंडियन सुपर लीग अपना दम दिखाने को तैयार टीम्स

Daily news network Posted: 2017-11-13 09:34:11 IST Updated: 2017-11-13 09:34:11 IST
इंडियन सुपर लीग अपना दम दिखाने को तैयार टीम्स
  • 18 नवंबर को गुवहाटी में होने वाले इंडियन सुपर लीग में हिस्सा लेने के लिए जमशेदपुर फुटबॉल क्लब की टीम आज गुवाहाटी के लिए रवाना हो जाएगी।

18 नवंबर को गुवहाटी में होने वाले इंडियन सुपर लीग में हिस्सा लेने के लिए जमशेदपुर फुटबॉल क्लब की टीम आज गुवाहाटी के लिए रवाना हो जाएगी।


एक दिन पहले टीएफए मैदान पर खेले गए अभ्यास मैच में ईस्ट बंगाल ने जमशेदपुर फुटबॉल क्लब को एक के मुकाबले तीन गोलों से हराया था।


वैसे इसमें एक आत्मघाती गोल भी शामिल था। साथ ही इस मैच में जेएफसी को करोड़पति डिफेंडर अनस इडाथोडिका और गोलकीपर सुब्रतो पाल की कमी भी खली। शनिवार को जेएफसी खिलाड़ियों ने पूरी तरह से विश्राम किया। अब रविवार को पुन: एक बार सभी खिलाड़ी अभ्यास के लिए मैदान पर उतरेंगे।


टीएफए मैदान में अगले दो दिनों की अभ्यास में ईस्ट बंगाल के खिलाफ मिली हार पर मंथन किया जाएगा तथा जिस किसी क्षेत्र में सुधार की जरुरत है, उस पर काम किया जाएगा।


आपको बता दें कि इंडियन सुपर लीग का पहला मैच 18 को है जिसमें जमशेदपुर एफसी का मुकाबला नार्थ ईस्ट यूनाईटेड से होगा। यह मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा। इसके लिए पूरी टीम 14 नवंबर को जमशेदपुर से कोलकाता के रास्ते गुवाहाटी के लिए रवाना हो जाएगी।