आईएसएल-4: एटीके को हराकर चेन्नयन एफसी ने पूरी की हैट्रिक

Daily news network Posted: 2017-12-08 14:37:18 IST Updated: 2017-12-08 14:37:18 IST
आईएसएल-4: एटीके को हराकर चेन्नयन एफसी ने पूरी की हैट्रिक
  • भारत की राष्ट्रीय टीम के स्टार खिलाड़ी जेजे लालपेखलुआ के दो शानदार गोलों के दम पर मेजबान चेन्नयन एफसी ने गुरुवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के अपने चौथे मुकाबले में दो बार के चैम्पियन एटीके को 3-2 से हरा दिया।

चेन्नई।

भारत की राष्ट्रीय टीम के स्टार खिलाड़ी जेजे लालपेखलुआ के दो शानदार गोलों के दम पर मेजबान चेन्नयन एफसी ने गुरुवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के अपने चौथे मुकाबले में दो बार के चैम्पियन एटीके को 3-2 से हरा दिया। 

यह इस सीजन में 2015 की विजेता चेन्नयन एफसी की लगातार तीसरी जीत है। इस जीत ने इसे 10 टीमों की तालिका में नौ अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंचा दिया है। 2014 और 2016 में खिताब जीतने वाली एटीके ने इस सीजन में जीत का खाता खोलने का भरसक प्रयास किया और इस क्रम में अपने स्टार रोबी कीन को आजमाने के साथ-साथ दो शानदार गोल भी किए, लेकिन अंतत: उसे दूसरी हार को मजबूर होना पड़ा। 

एटीके तालिका में अब भी फिसड्डी है। नाजी कुकी ने 89वें मिनट में गोल करते हुए एटीके को 2-2 की बराबरी पर ला दिया था, लेकिन जेजे ने 90वें मिनट में इस मैच का अपना दूसरा गोल करते हुए चेन्नयन एफसी की जीत पक्की कर दी। 

जेजे ने 65वें मिनट में एक बेहतरीन हैडर के जरिए मेजबान टीम को 1-0 से आगे कर दिया था, लेकिन 77वें मिनट में जेक्विन्हा ने एटीके के लिए बराबरी का गोल करते हुए मैच में रोमांच ला दिया था। ऐसा लग रहा था कि यह मैच बराबरी पर समाप्त होगा और चेन्नयन एफसी की जीत की हैट्रिक पूरी करने की ख्वाहिश अधूरी रह जाएगी लेकिन इनिगो काल्डेरोन ने जैरी लालाङ्क्षरजुआला द्वारा दिए गए पास पर 84वें मिनट में गोल करते हुए एक बार फिर मेजबान टीम को आगे कर दिया। दूसरे हाफ में 25 मिनट में पांच गोल हुए।