Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड को सामने देख आपा खो बैठीं हेजल

Patrika news network Posted: 2017-03-15 13:15:39 IST Updated: 2017-03-15 13:15:39 IST
युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड को सामने देख आपा खो बैठीं हेजल
  • टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच हाल ही में एक पार्टी में पहुंचे। जहां कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में दोनों ने नहीं सोचा होगा।

जयपुर।

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच हाल ही में एक पार्टी में पहुंचे। जहां कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में दोनों ने नहीं सोचा होगा। दरअसल पार्टी में पहुंचते ही हेजल का सामना युवराज की एक्स गर्लफ्रेंड और पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा से हुआ। जिन्हें देखने के बाद हेजल काफी अनकम्फर्टेबल हो गई और पार्टी छोड़कर चली गई।

ये पूरी घटना युवराज सिंह के खास दोस्तों में से एक रितीक भसीन की पार्टी में हुई। रितिक ने ये पार्टी अपने नाइट क्लब को एक अवॉर्ड मिलने की खुशी में रखी थी। युवराज सिंह के अलावा किम शर्मा भी भसीन की बहुत अच्छी दोस्त हैं,इसलिए उन्होंने दोनों को पार्टी में आमंत्रित किया था। हेजल जैसे ही पार्टी में पहुंची उनका सामना किम से हो गया जिन्हें देख वो चौंक गई। किम उस पार्टी में अकेले पहुंची थी और दोनों की मुलाकात आमने सामने हो गई। इसके बाद दोनों में फॉर्मल हाय हैलो भी हुई लेकिन फिर दोनों अलग अलग खड़ी हो गई।

किम को सामने देखने के बाद हेजल बहुत परेशान दिखी। काफी अनकम्फर्टेबल फील कर रहीं हेजल रितिक के पास पहुंची और उन्हें विश कर चुपचाप पार्टी से निकल गई। युवराज सिंह की पत्नी पार्टी में सिर्फ 15 मिनट रही। हेजल के साथ अफेयर से पहले युवराज सिंह किम शर्मा को डेट कर रहे थे। युवराज और किम शर्मा का अफेयर करीब 4 साल तक चला। एक समय तो दोनों शादी करने वाले थे। तभी किसी बात को लेकर दोनों के रिलेशन में दूरी आ गई और दोनों अलग हो गए।