मणिपुर ने असम राइफल्स सीएपीएफ यू-19 टूर्नामेंट के पहले मैच में मेघालय को हराया

Daily news network Posted: 2017-06-15 16:12:20 IST Updated: 2017-06-15 16:12:20 IST
मणिपुर ने असम राइफल्स सीएपीएफ यू-19 टूर्नामेंट के पहले मैच में मेघालय को हराया
  • मणिपुर ने मेजबान तीन गोल करने के साथ ही बुधवार शाम शिलांग के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में राइफल्स सीएपीएफ अंडर-19 फुटबॉल प्रतिभा हंट टूर्नामेंट में मेघालय को हरा दिया।

शिलांग

मणिपुर ने मेजबान तीन गोल करने के साथ ही बुधवार शाम शिलांग के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में राइफल्स सीएपीएफ अंडर-19 फुटबॉल प्रतिभा हंट टूर्नामेंट में मेघालय को हरा दिया।



बुधवार को राष्ट्रव्यापी टूर्नामेंट के दूसरे चरण के उद्घाटन दिवस मनाया गया, जिसे ऊरजा नाम दिया गया है। जो मेघालय, मणिपुर, मिजोरम, अरुणाचल प्रदेश, त्रिपुरा और नागालैंड के लड़कियों और लड़कों के डिवीजनों में छह पूर्वोत्तर राज्यों की विशेषता है। 



पिछले महीने आयोजित होने वाले राज्यवार टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को इस आयोजन के लिए चुना गया है। 



पूल बी में सुबह अरुणाचल और मिजोरम के बीच खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले मैच, एक गोल ड्रॉ में समाप्त हो गया।



दूसरे गेम की शुरुआत से पहले, एक भव्य उद्घाटन समारोह आयोजित हुआ जहां असम राइफल्स के महानिदेशक, लेफ्टिनेंट जनरल शोकीन चौहान, एवीएसएम, वाईएसएम, एसएम, वीएसएम प्रमुख अतिथि थे। दूसरे चरण के लिए ब्रैंड एंबेसडर, मेघालय स्टार फुटबॉलर एबोरलांग खांगजी भी इस अवसर पर मौजूद थे।



लेफ्टिनेंट जनरल चौहान ने कहा, "ऊरजा के दूसरे चरण के लिए यहां आपके साथ फिर से वापस आने के लिए मैं बहुत खुश हूं। इस शानदार टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि होने के लिए मुझे सम्मानित किया जा रहा है। इसका उद्देश्य फुटबॉल को लोकप्रिय बनाना और उत्तर पूर्व में प्रतिभा को विकसित करना है। यह फीफा अंडर -17 विश्व कप की शुरुआत भी है, जो अक्टूबर 2017 में भारत में आयोजित होगी। मैं आपको सभी सफलता और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं देता हूं।