'पत्थर नहीं, एयर प्रेशर से टूटा होगा बस का शीशा'

Daily news network Posted: 2017-10-13 09:53:04 IST Updated: 2017-10-13 09:56:23 IST
'पत्थर नहीं, एयर प्रेशर से टूटा होगा बस का शीशा'
  • गुवाहाटी में खेले गए टी-20 मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से मिली करारी हार के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला करने की खबर आयी थी लेकिन अब इस घटना में नया मोड़ आता दिख रहा है

गुवाहाटी

गुवाहाटी में खेले गए टी-20 मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से मिली करारी हार के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला करने की खबर आयी थी लेकिन अब इस घटना में नया मोड़ आता दिख रहा है जांच कर रही टीम ने जो जानकारी दी है वो बेहद चौकाने वाली है।


ऑस्ट्रेलियन ओपनर आरोन फिंच ने हालांकि पत्‍थरबाजी की पुष्टि की है। लेकिन बस प्रा‌धिकरण का कहना है कि बस का शीशा एयर प्रेशर की वजह से टूटा होगा। गुवाहाटी एसपी ने कहा कि टायर में कुछ पत्‍थरों के आ जाने से यह हादसा हुआ होगा।



इसी बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया सीए ने कहा है कि बस के शीशे में जो पत्‍थर मारा गया वह क्रिकेट की गेंद का आकार का था। खिलाड़ियों को सुरक्षित उतार लिया गया। बेहतर यह रहा कि कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह भी कहा कि वह सुरक्षा व्यवस्‍था से पूरी तरह संतुष्ट है।


गौरतलब है की घटना पर तुरंत संज्ञान लेते हुए असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनाबाल ने डीजीपी को तुरंत इस घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। चीफ सेक्रेटरी ने जांच कर मामले की रिपोर्ट जल्‍द सौंपने को कहा। असम के खेल मंत्री नाबा डोली तथा चीफ सेक्रेटरी राज्य सरकार की तरफ से ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों से मिले और उनका हाल चाल पूछा।


आपको बता दें इससे पहले बांग्लादेश में भी पांच हफ्ते पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम पर हमला किया गया था. उस दौरान भी टीम चिटगांव में चल रहे टेस्ट के दौरान मैदान से होटल की ओर वापस आ रही थी।