टीम इंडिया का नया स्पॉन्सर बना ओपो

Daily news network Posted: 2017-03-07 16:43:35 IST Updated: 2017-03-07 16:43:35 IST
टीम इंडिया का नया स्पॉन्सर बना ओपो
  • ओपो मोबाइल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के रुप में टीम इंडिया को नया स्पॉन्सर मिल गया है। ओपो मोबाइल के साथ यह करार पांच साल के लिए किया गया है। इसके बाद अप्रैल 2017 से टीम इंडिया की जर्सी पर ओपो मोबाइल का लोगो नजर आएगा।

मुंबई।

ओपो मोबाइल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के रुप में टीम इंडिया को नया स्पॉन्सर मिल गया है। ओपो मोबाइल के साथ यह करार पांच साल के लिए किया गया है। इसके बाद अप्रैल 2017 से टीम इंडिया की जर्सी पर ओपो मोबाइल का लोगो नजर आएगा। बता दें कि इससे पहले स्टार इंडियन क्रिकेट टीम स्पॉन्सर था, लेकिन इस बार उसके बोली में शामिल होने से इनकार कर दिया था। 

स्टार इंडिया के चेयरमैन उदय शंकर के मुताबिक, हमें गर्व है कि टीम इंडिया की जर्सी पर हमारा नाम आता है। लेकिन कुछ बातों को लेकर अनिश्चितता कायम हैं। उदय शंकर के मुताबिक, टीम इंडिया के आगे के दौरों को लेकर भी कुछ साफ नहीं है स्टार का करार एक साल तक चला।

मार्केट एक्सपर्ट्स ने अनुमान लगाया था कि स्पॉन्सरशिप हासिल करने की रेस में सबसे आगे पेटीएम थी। पेटीएम फिलहाल बीसीसीआई का टाइटल स्पॉन्सर भी है। यह भी कहा जा रहा था कि रिलायंस अपनी मोबाइल सर्विस जियो के साथ स्पांसरशिप की दौड़ में शामिल हो सकता है, लेकिन बाजी ओपो ने मार ली। अब उसका लोगो भारत की मेन्स, वुमंस और जूनियर क्रिकेट टीम की जर्सी पर दिखाई देगा।