सेना के आलोचकों को योगेश्वर दत्त ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Daily news network Posted: 2017-04-15 11:51:29 IST Updated: 2017-04-15 11:57:36 IST
सेना के आलोचकों को योगेश्वर दत्त ने दिया मुंहतोड़ जवाब
  • ओलिंपिक मेडल विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त ने सेना के आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने भारतीय सेना के समर्थन में कई ट्वीट किए हैं। सेना का एक कथित पत्थरबाज को बांधकर घुमाने वाला विडियो वायरल होने के बाद उन्होंने कई ट्वीट कर सेना का समर्थन किया है।

नई दिल्ली।

ओलिंपिक मेडल विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त ने सेना के आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने भारतीय सेना के समर्थन में कई ट्वीट किए हैं। 


सेना का एक कथित पत्थरबाज को बांधकर घुमाने वाला विडियो वायरल होने के बाद उन्होंने कई ट्वीट कर सेना का समर्थन किया है। उन्होंने सेना के आलोचकों को भी करारा जवाब देते हुए कहा कि हरियाणा में हर घर से एक बेटा सेना में जाता है।

सेना की आलोचना करने वालों पर निशाना साधते हुए उन्होंने ट्वीट किया, 'बाढ़ से बचाओ,फिर पत्थर खाओ तब तक कुछ लोगों को परेशानी नहीं है। अब जब सेना ने मारा नहीं बस हाथ-पैर बांध दिए तो चिंताजनक स्थिति हो गई।' इसके साथ उन्होंने हैशटैग #shame का प्रयोग किया है।

इससे पहले क्रिकेटर गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग भी सेना के समर्थन में सामने आ चुके हैं। लंदन ओलिंपिक में देश के लिए कांस्य पदक जीतने वाले इस कुश्ती के खिलाड़ी ने कहा, 'जो लोग पूछ रहे हैं कि कौन कितनी बार कश्मीर गया है तो बता दूं एसी रूम में बैठकर सनसनी नहीं फैलाते। हरियाणा के हर घर से एक सेना में जाता है।'

वहीं उन्होंने एक और ट्वीट कर सेना में मौजूद अपने साथियों को याद किया, 'जब ऐसी स्थिति देखते हैं तो पड़ोस के बचपन के साथियों के लिए मन ख़राब होता है। देश का सम्मान बचाते हुए अपना मानमर्दन हो रहा है।'