पीबीएल पांचवें वर्ष के बाद ही मुनाफा देगी : हिमंत विश्व शर्मा

Daily news network Posted: 2017-12-08 12:52:34 IST Updated: 2017-12-08 12:52:34 IST
पीबीएल पांचवें वर्ष के बाद ही मुनाफा देगी : हिमंत विश्व शर्मा
  • भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई ) अध्यक्ष हिमंत विश्व शर्मा को लगता है कि प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के अगले तीन चरण काफी अहम होंगे क्योंकि इस लुभावनी लीग के पांचवें वर्ष के बाद ही मुनाफा देने की उम्मीद है

नई दिल्ली

नई दिल्ली  । भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई ) अध्यक्ष हिमंत विश्व शर्मा को लगता है कि प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के अगले तीन चरण काफी अहम होंगे क्योंकि इस लुभावनी लीग के पांचवें वर्ष के बाद ही मुनाफा देने की उम्मीद है शर्मा  ने कहा, लाइसेंसधारी और बाई के बीच समझौता 10 साल के लिए है और हमने शुरू में गणना की थी कि लीग पांचवें वर्ष तक फायदेमंद नहीं होगी उन्होंने कहा, इसलिए अब हमारा स्टार टीवी  से समझौता पांचवें वर्ष के बाद ही होगा और इसके बाद ही लीग से फायदा मिलेगा । 



यह तीसरा चरण है, तो अगले दो साल थोडे चुनौती भरें होंगे । इसलिए अगले दो साल तक हमें थोडा डिफेंसिव ही होना होगा । शर्मा को अप्रैल में पूर्व अध्यक्ष अखिलेश दास गुना के अचानक निधन के बाद अंतरिम प्रमुख नियुक्त किया गया था, उन्होंने दोहराया कि स्पोर्टी सोल्यूशंस के साथ लंबित मुकदमे का पीबीएल के तीसरे चरण पर कोई असर नहीं पड़ेगा जो 23 दिसंबर से शुरू हो रही है । 





उन्होंने कहा, बाई का स्पोर्टी सोल्यूशंस से विवाद दावों और  दलों का विरोध तक ही सीमित है । मुझे लगता है कि फ्रेंचाइजी को किसी भी तरह परेशान नहीं होना चाहिए कि कुछ कानूनी मुकदमा चल रहा है ।