22 January, 2017
Breaking News

इस क्रिकेटर ने मैदान पर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप,वीडियो वायरल

Daily News Network Posted: 2017-01-02 18:31:21 IST Updated: 2017-01-03 10:26:00 IST
जयपुर।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो क्रिकेटर और केरल के बल्लेबाज सचिन बेबी और उनकी होने वाली बीवी एना का है। वीडियो इसलिए वायरल हुआ है क्योंकि सचिन ने अपनी शादी का ऐलान क्रिकेट के मैदान पर ही कर दिया।

सचिन बेबी 5 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं। अपनी गर्लफ्रेंड एना चांडी के साथ दोनों की डेढ़ साल पहले सगाई हुई थी। दोनों ने अपनी शादी की तारीख वीडियो के जरिए बताई है। सचिन बेबी और एना ने आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु की जर्सी पहनी है। दोनों ने स्टेडियम में क्रिकेट खेलते हुए अपनी शादी की तारीख बताई है। वीडियो शुरु होता है क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को थैंक्स कहने के साथ। सचिन बेबी पैड पहनते हैं। उनके पीछे सचिन तेंदुलकर की बड़ी सी तस्वीर लगी है।

बल्ला और हेलमेट संभाले मैदान की तरफ बढ़ते हैं। सचिन-सचिन के नारे गूंजने लगते हैं। स्लो मोशन में वीडियो आगे बढ़ता है। एना अपने बालों को संभालती हैं। उनके हाथ में गेंद हैं। वीडियो सोशल साइट यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है। इसे अभी तक 1.5 लाख बार देखा जा चुका है। ये ट्यूब के ट्रेंडिंग वीडियोज में शुमार हो चुका है। एना हाथ में बॉल उछाल रही है और सचिन स्टंप की तरफ बढ़ रहे हैं। एना दौड़ते हुए आती है और गेंद डालती है। एना की गेंद पर सचिन क्लीन बोल्ड हो जाते हैं।

रुमानी अंदाज में सचिन घुटनों के बल बैठते हैं। एना करीब आती है। आईपीएल की ट्रेडमार्क धुन बजने लगती है। एक मिनट 48 सेकेंड के वीडियो के आखिर में सचिन और एना की शादी की तारीख लिखी आती है। मैसेज होता है सेव द डेट। सचिन बेबी ने 2009 में केरल की ओर से डेब्यू किया था। वे अब तक 47 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके हैं। उनके नाम 2029 रन हैं। सचिन का बेस्ट स्कोर नाबाद 250 रन है। वह बाएं हाथ से बल्लेबाजी और दाएं हाथ से ऑफ ब्रेक गेंदबाजी करते हैं। अभी केरल की टीम के कप्तान हैं।

सचिन ने पहली बार 2013 के क्रिकेट सीजन में सबका ध्यान आकर्षित किया था। वह इस सीजन में विजय हजारे ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में चौथे पायदान पर रहे थे और बेहतरीन शतक से केल को सेमीफाइनल तक पहुंचाया था। 2014 के रणजी सीजन में सचिन को केरल की कप्तानी करने का मौका भी मिला। उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन दोहरा शतक ठोका था। सचिन बेबी ने अभी तक टीम इंडिया की ओर से एक मैच भी नहीं खेला है। सचिन बेबी आईपीएल में आरसीबी की ओर से खलते हैं। वे आईपीएल के 9 वें सीजन में आरसीबी से जुड़े थे।

इस सीजन में उन्होंने 11 मैचों में 119 रन बनाए थे। वे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से भी खेल चुके हैं। रॉयल्स की ओर से उन्होंने 4 मैच खेले थे। 014 में सचिन को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। इस साल आईपीएल में जब सितारों से सजी विराट कोहली की टीम का प्रदर्शन खराब चल रहा था और क्रिस गेल जैसे बड़े नाम कुछ खास नहीं कर पा रहे थे, तब विराट ने न चाहते हुए भी सरफराज खान की जगह सचिन बेबी को टीम में शामिल किया था। विराट कोहली का कहना था कि सचिन काफी फिट हैं और मुस्तैद रहते हैं। वह अपना 120 फीसदी देते हैं। सचिन ने अच्छा प्रदर्शन किया। सचिन की होने वाली बीवी बीडीएस ग्रेजुएट हैं। वह सिविल सर्विसेज एग्जाम की तैयारी भी कर रही हैं। सचिन और एना साल 2014 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सचिन और एना की शादी थोडुपुझा के सेंटर सेबेस्टियन चर्च में होगी।