मैच में इस क्रिकेटर ने किया जबरदस्त परफॉर्म, लिया इतना परफेक्ट कैच

Daily news network Posted: 2017-04-20 11:27:02 IST Updated: 2017-04-20 11:27:02 IST
मैच में इस क्रिकेटर ने किया जबरदस्त परफॉर्म, लिया इतना परफेक्ट कैच
  • आईपीएल के दसवें सीजन में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेले गए मैच में एक शानदार कैच देखने को मिला

नई दिल्ली।

आईपीएल के दसवें सीजन में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेले गए मैच में एक शानदार कैच देखने को मिला। इस मैच में दिल्ली के लिए खेल रहे श्रेयस अय्यर ने शानदार कैच पकड़ते हुए परफेक्ट कैच ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम  किया। इतना ही नहीं श्रेयस ने बल्लेबाजी में भी अपना जौहर दिखाते हुए अर्धशतक भी जड़ा।


मैच के दौरान ये कैच हैदराबाद की इनिंग में 16.1 ओवर में दिखा। जब क्रिस मोरिस की बॉल पर केन विलियम्सन ने बेहद ऊंचा शॉट लगाया। बॉल डीप मिड विकेट की ओर गई, जहां पास ही में श्रेयस अय्यर फील्डिंग कर रहे थे। बॉल को लपकने के लिए वे अपने दाईं ओर दौड़ लगाते हुए आए। अय्यर ने दौड़ते-दौड़ते ही डाइव लगाई और बॉल को कैच कर लिया। इस दौरान वे गिर भी गए लेकिन बॉल उनके हाथ से नहीं छूटी।


इस कैच को लेने के बाद विलियम्सन (89) उन्हें देखते रह गए, दरअसल उन्हें यकीन नहीं हो था कि अय्यर ये कैच ले लेंगे। श्रेयस अय्यर को उनके इसी कैच के लिए मैच खत्म होने के बाद परफेक्ट कैच ऑफ द मैच चुना गया। बता दें कि  मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवरों में 191/4 रन बनाए। हैदराबाद की ओर से केन विलियम्सन (89) और शिखर धवन (70) ने शानदार बैटिंग की। जवाब में टारगेट का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 176/5 रन ही बना सकी।