सिक्किम ने जम्मू-कश्मीर को हराकर फाइनल में किया प्रवेश

Daily news network Posted: 2017-06-18 12:32:20 IST Updated: 2017-06-18 12:32:20 IST
सिक्किम ने जम्मू-कश्मीर को हराकर फाइनल में किया प्रवेश
  • केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल की यूथ अंडर-19 फुटबाल टैलेंट हंट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में सिक्किम की लड़कों की टीम ने जम्मू-कश्मीर की टीम को जोरदार मुकाबले में 1-0 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

जम्मू।

केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल की यूथ अंडर-19 फुटबाल टैलेंट हंट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में सिक्किम की लड़कों की टीम ने जम्मू-कश्मीर की टीम को जोरदार मुकाबले में 1-0 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। 



वहीं तेलंगाना की लड़कियों ने हिमाचल प्रदेश की लड़कियों की टीम को पराजित किया। 



असम के लड़कों की टीम ने तेलंगाना को हराया, जबकि असम की लड़कियों ने सिक्किम की लड़कियों को पराजित किया।



सुबह जम्मू यूनिवर्सिटी मैदान पर खेले गए पहले सेमीफाइनल में सिक्किम की टीम ने शुरू से शानदार प्रदर्शन किया। टीम ने संजय राय के गोल की मदद से जीत दर्ज की।



लड़कियों के सेमीफाइनल में तेलंगाना की टीम ने हिमाचल प्रदेश की टीम को 4-1 से पराजित कर फाइनल में जगह बनाई। विजेता टीम की ओर से समरना रवेला ने दो गोल किए। आर रवाली और सौम्या एक-एक गोल करने में सफल रहे।



सिक्किम और असम की लड़कियों के मध्य खेले गए मैच में असम की टीम 2-1 से विजयी रही। वहीं लड़कों के वर्ग के अंतिम सेमीफाइनल में असम ने तेलंगाना को 2-0 से हराया।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक राजेश रैना ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया।



दोनों फाइनल मुकाबले शनिवार को खेले जाएंगे। लड़कों के वर्ग में सिक्किम और असम की टीमें आमने-सामने होंगी, जबकि लड़कियों के वर्ग में असम और तेलंगाना के मध्य मैच खेला जाएगा।