सिक्किम ने असम को हराकर खिताब पर किया कब्जा

Daily news network Posted: 2017-06-19 17:06:37 IST Updated: 2017-06-19 17:06:37 IST
सिक्किम ने असम को हराकर खिताब पर किया कब्जा
  • सिक्किम फुटबॉल टीम के कप्तान कुणाल के गोल की बदौलत असम की टीम को 1-0 गोल से मात देकर केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल की यूथ अंडर-19 फुटबॉल टैलेंट हंट प्रतियोगिता में लड़कों के वर्ग का खिताब पर कब्जा कर लिया है।

जम्मू।

सिक्किम फुटबॉल टीम के कप्तान कुणाल के गोल की बदौलत असम की टीम को 1-0 गोल से मात देकर केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल की यूथ अंडर-19 फुटबॉल टैलेंट हंट प्रतियोगिता में लड़कों के वर्ग का खिताब पर कब्जा कर लिया है।



जम्मू यूनिवर्सिटी में रविवार को प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने पहले स्थान पर रहने वाली टीमों को इनाम में एक-एक लाख रुपये के चैक, दूसरे स्थान की टीम को 60 हजार रुपए व तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 40 हजार रुपए देकर सम्मानित किया।



इस कार्यक्रम में एसएसबी फ्रंटियर हेडक्वार्टर के अतिरिक्त महानिदेशक एसएस देसवाल विशेष अतिथि थे। 


यहां मैच में सिक्किम और असम के बीच कांटे की टक्कर हुई। मध्यांतर से पहले के खेल तक कोई भी टीम एक-दूसरे के खिलाफ गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई। 



इस दौरान दोनों टीमों को गोल करने के चार-चार मौके मिले लेकिन गोल कीपर की सूझबूझ से गेंद गोलपोस्ट के भीतर प्रवेश नहीं कर पाई। दूसरे हाफ में सिक्किम की टीम ने असम की टीम के खिलाफ आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया। 



पांच नंबर की जर्सी पहने सिक्किम के कप्तान कुणाल तामा ने साथी खिलाड़ी से मिले पॉस को 70वें मिनट में गोल में परिवर्तित कर टीम को खिताब दिलवाया।