7 गोल कर सिक्किम पुलिस टीम ने जीता फुटबाल मैच

Daily news network Posted: 2017-08-05 13:48:09 IST Updated: 2017-08-05 14:27:40 IST
7 गोल कर सिक्किम पुलिस टीम ने जीता फुटबाल मैच
  • सिक्किम में खेले जा रहे फुटबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन रंग्पो बाजार खेल मैदान में अकरमान गंगटोक की टीम ने रेड डेविल देहरादून के खिलाफ बाजी मारी। इसी तरह सिक्किम पुलिस की टीम ने सात गोल दागकर परतिद्वंद्वी टीम को धूल चटा दी।

गंगटोक।

सिक्किम में खेले जा रहे फुटबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन रंग्पो बाजार खेल मैदान में अकरमान गंगटोक की टीम ने रेड डेविल देहरादून के खिलाफ बाजी मारी। इसी तरह सिक्किम पुलिस की टीम ने सात गोल दागकर परतिद्वंद्वी टीम को धूल चटा दी।



अकरमान गंगटोक ने रेड डेविल देहरादून को 3-2 से हराकर प्रीक्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा खेल सिक्किम पुलिस और 11 जीआर के बीच होना था। 11 जीआर की टीम न पहुंचने से नाम्थंग फुटबाल अकादमी के बीच मैच हुआ। 



सिक्किम पुलिस ने नाम्थाग को 7-1 के अंतर से हरा दिया। सिक्किम पुलिस अब 6 अगस्त को खेलेगी।



अकरमान गंगटोक का मुकाबला पाडम फुटबाल अकादमी के साथ होगा। मोटरव्हीकल विभाग के निरीक्षक रोशन गुरुंग मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। गार्ड कंपनी के जनरल मेनेजर अमित महतो के अलावा कुजाग नरबू लाचुंग्पा भी मौजूद रहे। 



आयोजन समिति ने कुजाग नरबू लाचुंग्पा को टोकन ऑफ लव देकर सम्मनित किया।



शनिवार को रोड एंड ब्रिद्जेस पाक्योंग और रेड ड्रेगन देउराली के बीच होगा। दूसरा मैच संजू फुटबाल अस्सोसिअसन सोम्बारिया व यूनाईटेड कालिम्पोंग के बीच होगा।