पड़ोस में हो रहा था सेक्स, टेनिस मैच के दौरान आने लगी आवाज

Daily news network Posted: 2017-04-20 13:50:57 IST Updated: 2017-07-12 10:35:41 IST
पड़ोस में हो रहा था सेक्स, टेनिस मैच के दौरान आने लगी आवाज
  • मैच को बार बार बीच में इसलिए रोका गया क्योंकि बार बार सेक्स के दौरान की जाने वाली आवाज का शोर बहुत ज्यादा हो रहा था

अमरीका। खेलों की दुनिया से अक्सर ऐसी खबरें आती हैं जो सबको हैरान कर देती है। टेनिस की दुनिया में आम तौर पर कुछ आवाजों से परेशान होती है जैसे सर्विस के दौरान आसमान में हवाई जहाज के उडऩे की आवाज। इससे अलग अमरीका में सरासोटा ओपन के दौरान सुनने को मिली। 


मैच को बार बार बीच में इसलिए रोका गया क्योंकि बार बार सेक्स के दौरान की जाने वाली आवाज का शोर बहुत ज्यादा हो रहा था। एटीपी चैलेंजर टूर कॉन्टेस्ट में अमरीका के फ्रांसिस टिओफे और मिशेल क्रूजर का मैच चल रहा था। मेट्रो डॉट कॉ डॉट यूके में छपी खबर के मुताबिक मैच के बीच बार बार सैक्स के दौरान की जाने वाली आवाज सुनाई दे रही थी। जैसे जैसे खेल आगे बढ़ रहा था आवाज की तीव्रता भी बढ़ती जा रही थी। परेशान होकर एक ब्रॉडकास्टर ने अपने कान पर हाथ रखकर कहा, मैं अभी भी इस सुन पा रहा हूं। यह लगातार जारी है।  क्या चल रहा है? 


जवाब में खिलाड़ी टिओफे ने मजाकिया अंदाज में कहा, यह काफी अच्छा हो सकता है। इसके बाद मैच देखने के लिए जुटे दर्शकों के बीच हंसी छूट पड़ी। दूसरा सेट चल रहा था उस दौरान टिओफे ने आसपास देखना शुरू किया ताकि पता चल सके कि आवाज कहां से आ रही है। इसके बाद ब्रॉडकास्टर ने देखा कि कहीं यह आवाज किसी वीडियो या मोबाइल क्लिप से तो नहीं आ रही है। कोई ऐसा दर्शक तो नहीं है जो मैच की जगह पॉर्न वीडियो देख रहा हो। 


जल्द ही ब्रॉडकास्टर को समझ आ गया कि आवाज पास में तालाब के बगल में बने अपार्टमेंट से आ रही है। उन्होंने कहा, ओह माय गॉड! वहां तालाब किनारे एक अपार्टमेंट है। हम सब जानना चाह हे थे कि यह आवाज कहां से आ रही है। आखिरकार पता चल ही गया कि यह वीडियो नहीं है। चलो अच्छा है कि किसी की रात तो अच्छी कट रही है।