22 January, 2017
Breaking News

एक जनवरी को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की होगी सगाई!

Daily News Network Posted: 2016-12-29 17:46:05 IST Updated: 2016-12-29 17:46:05 IST
देहरादून। क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही सगाई करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि दोनों नए साल के पहले दिन अपने रिश्ते को नया नाम देंगे। एक जनवरी को दोनों सगाई करने वाले हैं। सगाई का कार्यक्रम ऋषिकेश से 12 किलोमीटर दूर नरेन्द्रनगर में स्थित आनंदा होटल में होगा।

इसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की मशहूर हस्तियां शामिल होंगी। बताया जा रहा है कि अनुष्का के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य वहां पहले से ही मौजूद हैं और कार्यक्रम की तैयारी में व्यस्त हैं। दावा किया जा रहा है कि परिवार की मौजूदगी में ही विराट और अनुष्का सगाई करेंगे। हालांकि अनुष्का और विराट की ओर से इस संबंध में कुछ नहीं कहा गया है। विराट और अनुष्का जिस फाइव स्टार होटल में रूके हैं वहां मीडिया को जाने की इजाजत नहीं दी गई है। मुख्यमंत्री हरीश रावत ने खुद विराट और अनुष्का के उत्तराखण्ड में होने की जानकारी दी है।

दोनों की सगाई की अटकलों को हवा उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट से मिली। दोनों ने इंस्टाग्राम पर पहाड़ों के बीच अपनी छुट्टियों की झलकियां दिखाई है। हालांकि किसी भी तस्वीर में दोनों साथ नहीं दिखे हैं। अनुष्का और विराट ने रुद्राक्ष की माला पहन रखी है। दोनों के पीछे का बैकग्राउंड भी एक जैसा ही दिख रहा है। दोनों की सगाई के कयास को इसलिए भी बल मिला है क्योंकि बुधवार को दोनों एक मंदिर में नजर आए। उनके साथ पुजारी भी थे। विराट और अनुष्का 25 दिसंबर को उत्तराखण्ड पहुंचे थे। दोनों की फैमिली उस वक्त साथ नहीं थी। बाद में उन्हे फैमिली ने ज्वाइन किया।