जब मैच में शिखर धवन ने की थी ये शर्मनाक हरकत

Daily news network Posted: 2017-03-20 16:22:17 IST Updated: 2017-03-20 16:22:17 IST
जब मैच में शिखर धवन ने की थी ये शर्मनाक हरकत
  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में विराट कोहली की चोट का मजाक बनाए जाने का मामला सुर्खियों में है।

जयपुर।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में विराट कोहली की चोट का मजाक बनाए जाने का मामला सुर्खियों में है। ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर ग्लेन मैक्सवेल ने बाउंड्री पर फील्डिंग के बाद कंधे पर हाथ रखकर विराट की चोट का मजाक उड़ाया। इस हरकत के कारण मैक्सवेल की खिंचाई हो रही है।

साल 2013 में भारतीय प्लेयर शिखर धवन व सुरेश रैना ने ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर के साथ ऐसा ही किया था। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलूरु में वनडे मैच हुआ था। इसमें पहले बल्लेबाजी कर रही टीम इंडिया के 29 वें ओवर में शेन वाटसन जैसे ही ओवर की पहली गेंद करने के लिए दौड़े,उनके पैर में खिंचाव आ गया। वो रनिंग करते हुए अंपायर के पास पहुंचे। चोटिल होने के बाद वो फील्ड से बाहर चले गए। इसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया की इनिंग में 8 वें नबंर पर बल्लेबाजी के लिए आए। वाटसन ने पहली ही गेंद पर एक्सट्रा कवर पर शॉट खेला जिसे धवन ने फील्ड किया।

ऐसा करते ही उन्होंने एक पैर उचककर वाटसन का मजाक उड़ाया। धवन के इस एक्ट में रैना भी शामिल थे। इसके बाद वाटसन और शिखर धवन के बीच बहस हुई। धवन के ऐसा करने पर कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी एक्शन में आए। उन्होंने तुरंत ही धवन को ऐसा नहीं करने और मामले को नहीं बढ़ाने को लेकर हाथ हिलाकर इशारा किया। हालांकि 49 रन की पारी खेलने के बाद आउट हुए वाटसन से तब रवींद्र जडेजा भी भिड़ गए थे। बता दें कि ये वही मैच था जिसमें भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी पहली डब सेंचुरी(209) बनाई थी।