गुवाहाटी को 3-0 से हरा, एमजीएम ने किया ईस्ट जोन फुटबॉल के फाइनल पर कब्ज़ा

Daily news network Posted: 2017-10-11 10:09:28 IST Updated: 2017-10-11 10:09:28 IST

गुवाहाटी को 3-0 से हरा, एमजीएम ने किया ईस्ट जोन फुटबॉल के फाइनल पर कब्ज़ा
  • एमजीएम और गुवाहाटी की टीम के बीच स्पर्धा का अंतिम मुकाबला एमजीएम स्कूल के मैदान में हुआ। जिसमे ईस्ट जोन महिला वर्ग फुटबाल स्पर्धा पर एमजीएम सेक्टर-6 स्कूल की छात्राओं ने कब्जा कर लिया।

गुवाहाटी

एमजीएम और गुवाहाटी की टीम के बीच स्पर्धा का अंतिम मुकाबला एमजीएम स्कूल के मैदान में हुआ। जिसमे ईस्ट जोन महिला वर्ग फुटबाल स्पर्धा पर एमजीएम सेक्टर-6 स्कूल की छात्राओं ने कब्जा कर लिया।


प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में गुवाहाटी की टीम को 3-0 से शिकस्त दी है। एमजीएम की मीनल ने फाइनल मुकाबले में भी दो शानदार गोल किए। रुचि ने भी उनका अच्छा साथ दिया और मैच में एक मैदानी गोल किया। विजयी टीम को विजेता ट्राफी दिया गया।


इसमें पहले ही मिनट से एमजीएम की टीम ने गुवाहाटी पर नई रणनीति के साथ आक्रमण शुरू किया। मैच के दसवें मिनट में ही मीनल ने टीम को गोल करके बढ़त दिलाई। हाफ टाइम से दो मिनट पहले ही एमजीएम की रुचि ने गोल करके निर्णायक बढ़त दिला दी। इस दौरान गुवाहाटी की टीम ने एमजीएम के गोल पोस्ट में हमला किया पर उन्हें कोई सफलता नहीं मिली।


आपको बता दें कि गुवाहाटी की टीम सिर्फ रायपुर से ही अपने सभी मुकाबले जीत पाई। एमजीएम के सात हुए लीग मैच काफी अंतर से हारी। पहले ही मैच में एमजीएम ने उसे 12 गोलों से हराया था। इसके बाद एमजीएम ने लगातार शानदार प्रदर्शन किया। गुवाहाटी की टीम भी उसे टक्कर देने की कोशिश करती रही।

गौरतलब है कि इस प्रतियोगिता में आसाम, गुवाहाटी, रायपुर और एमजीएम की टीम की शामिल होने वाली थी। अपरिहार्य कारणों से आसाम की टीम प्रतियोगिता में शामिल नहीं हो पाई। इसकी वजह से स्पर्धा के लीग मैच गुवाहाटी, रायपुर के स्वामी विवेकानंद स्कूल और एमजीएम के बीच खेला गया। प्रत्येक टीम के चार-चार मैच हुए। चार राउंड के मैच में सभी ने अपना-अपना योगदान दिया।