Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

युवी ने की कोहली की तारीफ, कहा-जो हमने 10 साल में सीखा कोहली तीन साल में सीख गया

Patrika news network Posted: 2017-03-10 15:15:44 IST Updated: 2017-03-10 15:15:44 IST
युवी ने की कोहली की तारीफ, कहा-जो हमने 10 साल में सीखा कोहली तीन साल में सीख गया
  • भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। क्रिकेट की प्रतिष्ठित पत्रिका विजडन इंडिया के बातचीत के दौरान युवराज ने कहा कि कोहली बहुत तेजी से सीखने वाले खिलाड़ी हैं।

नई दिल्ली।

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। क्रिकेट की प्रतिष्ठित पत्रिका विजडन इंडिया के बातचीत के दौरान युवराज ने कहा कि कोहली बहुत तेजी से सीखने वाले खिलाड़ी हैं।

युवराज ने कहा कि कोहली ने बहुत कम वक्त में बहुत कुछ सीख लिया है। वह मौजूदा दौर के उन खिलाड़ियों में से हैं जो हर बार अपने प्रदर्शन को नए स्तर पर ले जाते हैं।

युवराज ने कहा, 'विराट उन खिलाड़ियों में से हैं जो हर बार अपने लिए नए पैमाने तय करते हैं। वह अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों के लिए नए और मुश्किल पैमाने तय कर रहे हैं। वह आज के दौर के सबसे शानदार बल्लेबाज हैं। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो बहुत जल्दी सीखते हैं। उन्होंने अपने खेल को बहुत जल्दी टेस्ट के अनुरूप ढाल लिया। जो हमने 10 साल में सीखा वह कोहली ने 3-4 में ही सीख लिया है।

भारत के लिए 296 वनडे इंटरनैशनल मैचों में 8539 रन बनाने वाले युवराज टेस्ट क्रिकेट में बहुत ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ पाए। उन्होंने 40 टेस्ट मैचों में 1900 रन ही बना पाए।