फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' में बोल्ड अवतार में नजर आएंगी असम की लड़की

Daily news network Posted: 2017-07-16 20:38:35 IST Updated: 2017-07-16 20:38:35 IST
फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' में बोल्ड अवतार में नजर आएंगी असम की लड़की
  • सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के रिलीज को अनुमति दे दी है। हालांकि इस फिल्म को हरी झंडी देने के लिए बोर्ड ने कई सीन काट दिए हैं। फिल्म को लेकर बोर्ड का कहना था कि फिल्म 'असंस्कारी' है।

गुवाहाटी।

सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के रिलीज को अनुमति दे दी है। हालांकि इस फिल्म को हरी झंडी देने के लिए बोर्ड ने कई सीन काट दिए हैं। फिल्म को लेकर बोर्ड का कहना था कि फिल्म 'असंस्कारी' है।



पहले बोर्ड ने कोंकणा सेन शर्मा अभिनीत अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' को प्रमाणपत्र देने से इनकार कर दिया था। 

इसकी वजह बताते हुए सेंसर बोर्ड ने लिखा था कि यह कुछ ज्यादा ही महिला केंद्रित है। फिल्म के यौन दृश्यों और भाषा पर भी बोर्ड ने आपत्ति जताई थी। 

अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रकाश झा ने प्रोड्यूस किया है, फिल्म में रत्ना पाठक शाह, विक्रांत मैसी, अहाना कुमरा, प्लाबिता बोरठाकुर और शशांक अरोड़ा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

बता दें कि अहाना कुमरा असम की रहने वाली हैं। अहाना ने फिल्म में रेहाना का किरदार निभाया है। बता दें कि यह फिल्म 21 जुलाई 2017 को रिलीज होगी। 

फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड की आपत्ति की वजह इसमें यौन दृश्य, अपमानजनक शब्द और अश्लील ऑडियो थी। यह फिल्म समाज के एक विशेष तबके के प्रति अधिक संवेदनशील है। इसलिए फिल्म को प्रमाणीकरण के लिए अस्वीकृत किया गया था।