11 साल की उम्र में ही सेक्शुअली अब्यूज हुई थीं एक्ट्रेस, कर चुकी हैं B-Grade फिल्मों में काम

Daily news network Posted: 2017-03-10 14:27:28 IST Updated: 2017-03-10 15:24:15 IST
11 साल की उम्र में ही सेक्शुअली अब्यूज हुई थीं एक्ट्रेस, कर चुकी हैं B-Grade फिल्मों में काम
  • बॉलीवुड और भोजपूरी एक्ट्रेस अंतरा विश्वास उर्फ मोनालिसा 11 साल की उम्र में ही सेक्सुअली अब्यूज का शिकार हो गई थी। ये बात उन्होंने एक कार्यक्रम में कही हैं। हाल के दिनों बिगबॉस में एंट्री के बाद अभिनेत्री सुर्खियों में रही हैं।

भोपाल।

बॉलीवुड और भोजपूरी एक्ट्रेस अंतरा विश्वास उर्फ मोनालिसा 11 साल की उम्र में ही सेक्सुअली अब्यूज का शिकार हो गई थी। ये बात उन्होंने एक कार्यक्रम में कही हैं। हाल के दिनों बिगबॉस में एंट्री के बाद अभिनेत्री सुर्खियों में रही हैं। वहीं बिगबॉस के घर में ही एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉफ्रेंड से इस साल शादी की है। 

बता दें कि मोनालिसा बहुत ही नॉर्मल-सी बंगली फैमिली से आती हैं उनकी मां ने ही उन्हें डांस और सिंगिंग सिखाई। उन्हें इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा है। वे 16 साल की उम्र से रेस्टारेंट से बतौर होस्टेस काम करना शुरु किया। क्योंकि उस वक्त उनकी फैमिली की स्थिति ठीक नहीं थी। 

इसके बाद एक्ट्रेस ने कोलकाता में ही कुछ नामी होटल में बतौर गेस्ट रिलेशन एग्जिक्यूटिव का काम किया। इसी दौरान प्रॉडयूसर्स और इंवेंट कंपनी के लोगों से पहचान के बाद एक्टिंग के ऑफर मिलने लगे थे। 

मोनालिसा ने बताया कि इसके बाद मैंने बंगाली सीरियल्स में काम किया। साथ ही एक फिल्म में आइटम सॉन्ग भी किया, लेकिन बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में उस वक्त पैसा उतना नहीं था। जिसके चलते मैंने मुंबई जाने का फैसला किया।

उन्होंने कहा, 'मुंबई जाकर एक मूवी में एक छोटा-सा कैरेक्टर रोल और एक भोजपुरी फिल्म में सपोर्टिंग रोल किया, लेकिन कुछ ही वक्त के बाद मैं वापस कोलकाता आ गई। साल 2004 में मैंने फाइनली सेटल होने के लिए मुंबई का रुख किया। वहां जाने के बाद मुझे पहले-पहल पंजाबी वीडियोज में काम करने का मौका मिला। इसके बाद मैंने B-Grade फिल्मस में काम किया और भोजपुरी फिल्मस में ब्रेक मिला।' 

उन्होंने बताया कि जब में करीब 11 साल की थी। तब फैमिली के साथ कोलकाता में घूमने के दौरान एक शख्स ने बहाने से मुझे सेक्सुअली अब्यूज किया था। वह इंसीडेंट मेरे लिए काफी चौकाने वाला था। तब मुझे इन सब चीजों की समझ नहीं थी। उस वक्त पब्लिक प्लेसेस में मुझे कई बार इस तरह के हालातों का सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि मोनालिसा ने इसी साल जनवरी में बिग बॉस के घर में बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ धूमधाम से शादी की है। इस शादी में भोजपुरी फिल्मों के कई स्टार भी शामिल हुए। मोनालिसा और विक्रांत पिछले 8 साल से रिश्ते में थे।