डायन हत्या पर आधारित फिल्म 'एई माटिते' के मास्टर का पोस्टर रिलीज

Daily news network Posted: 2017-09-15 15:52:22 IST Updated: 2017-09-15 15:53:18 IST
डायन हत्या पर आधारित फिल्म 'एई माटिते' के मास्टर का पोस्टर रिलीज
  • अंगिकार फिल्म्स द्वारा निर्मित डायन ह्त्या पर आधारित असमिया फिल्म 'एई माटिते' का मास्टर पोस्टर गुरूवार को रिलीज किया गया।

गुवाहाटी

अंगिकार फिल्म्स द्वारा निर्मित डायन ह्त्या पर आधारित असमिया फिल्म 'एई माटिते' का मास्टर पोस्टर गुरूवार को रिलीज किया गया। 


इस मौके पर भारतीय छात्र फेडरेशन की राज्य इकाई के महासचिव निरंकुश नाथ, फिल्म के निर्देशक डॉ. सीतानाथ लहकर और प्रख्यात असमिया फिल्म अभिनेत्री मीणा इंगती मंच पर उपस्थित थीं।  



आपको बता दें की छात्र नेता श्री नाथ ने भी इस फिल्म में अभिनय किया है, यह उनकी पहली फिल्म है उन्होंने कहा की यह फिल्म सिर्फ एक मनोरंजन नहीं है, बल्कि डायन ह्त्या के खिलाफ एक आंदोलन की शुरुआत है। 



फिल्म में एक प्रमुख किरदार निभाने वाली इंगती ने कहा कि आज के अत्याधुनिक और विज्ञानं के युग में डायन ह्त्या का सिलसिला यह बताता है की हमारा समाज अब भी कितना पिछड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म को मनोरंजन के साथ साथ एक जागरूकता अभियान के शुआत के टूर पर भी देखा जाना चाहिए।  



डॉ. लेहकर ने कहा कि हम कदम दर कदम 6 अक्टूबर की तरफ बढ़ रहे हैं, जिस दिन यह फिल्म पुरे राज्य के सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अभिनेता श्री दास ने कहा कि इस फिल्म को सामाजिक चेतना बोध और सामाजिक जिम्मेदारी के चश्में से देखा जाना चाहिए। समीर ने उम्मीद जताई कि इस फिल्म के पर्दे पर आने के बाद लोगों में डायन हत्या को लेकर एक चेतना का संचार होगा और इस समस्या पर पूर्णतः रोक लग सकेगी।