सुनील के साथ-साथ कपिल ने इन्हें भी दीं जमकर गालियां

Daily news network Posted: 2017-03-20 17:38:02 IST Updated: 2017-03-20 17:38:02 IST
सुनील के साथ-साथ कपिल ने इन्हें भी दीं जमकर गालियां
  • एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा और को-स्टार सुनील ग्रोवर की लड़ाई की खबरें मीडिया में सुर्खियों में है। खबरों के मुताबिक कपिल ने शराब के नशे में सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की है।

मुंबई।

एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा और को-स्टार सुनील ग्रोवर की लड़ाई की खबरें मीडिया में सुर्खियों में है। खबरों के मुताबिक कपिल ने शराब के नशे में सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की है। 

इसके साथ-साथ एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है कि सुनील से पहले कपिल ने 'द कपिल शर्मा शो' में चायवाले चंदू का रोल कर रहे चंदन प्रभाकर को भी गालियां दी थीं। 

कपिल और चंदन का झगड़ा सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में शुरू हुआ। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया टूर का फर्स्ट हाल्ट सिडनी में हुआ। इस दौरान चंदन को कपिल की बातचीत का लहजा पसंद नहीं आया। 

उन्होंने साफतौर पर कपिल को चेतावनी दे डाली। चंदन ने कहा, 'तू होगा कपिल शर्मा, लेकिन मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकता।' इस पर कपिल भड़क गए और उन्होंने पलटवार किया, 'थप्पड़ मारूंगा तुझे।'

इसके करीब एक घंटे बाद बाद चंदन होटल छोड़कर चले गए। क्योंकि, कपिल लगातार उन्हें गालियां दिए जा रहे थे। हालांकि, बाकी टीम मेंबर्स वहीं रुके रहे। इस दौरान कपिल ने चंदन को तंज कसा, 'तू मेरा दोस्त था, इसलिए शो में है।'

इसके बाद कपिल और उनकी टीम का अगला स्टॉप मेलबर्न था। यहां उन्होंने परफॉर्म किया। लेकिन चंदन इस परफॉर्मेंस से दूर रहे। कुछ देर के लिए मामला शांत हुआ। लेकिन कपिल ने एयरपोर्ट पर और फिर फ्लाइट में चंदन को जमकर गालियां दीं।

मामला यहीं शांत नहीं हुआ चंदन के बाद कपिल के निशाने पर फ्लाइट के क्रू मेंबर्स आ गए। दरअसल, कपिल ने फ्लाइट में जमकर ड्रिंक किया। कुछ देर बाद उन्होंने और शराब की डिमांड की। लेकिन क्रू मेंबर्स ने यह कहकर और शराब देने से इनकार कर दिया कि वे पहले ही लिमिट से ज्यादा पी चुके हैं। इस पर कपिल बिगड़ गए। उन्होंने क्रू मेंबर्स को गालियां देना शुरू कर दिया। एयरलाइन्स के स्टाफ ने उन्हें शांत करने की कोशिश की। लेकिन वे और जोर-जोर से गालियां देने लगे।

जब कपिल एयरलाइन्स के स्टाफ के साथ गाली-गलौच कर रहे थे, तभी सुनील ग्रोवर ने उन्हें समझाने की कोशिश की। उन्होंने कहा, 'पाजी, आप वेलनॉन पर्सनैलिटी हैं। पब्लिक में इस तरह की भाषा आपको शोभा नहीं देती।' इससे कपिल का गुस्सा और बढ़ गया। वे सुनील को भी गालियां देने लगे। उन्होंने सुनील को कहा, 'तेरी औकात क्या है, जो तू मुझको ऐसा बोले।' इसके बाद मामला बढ़ता गया और कपिल ने सुनील पर हाथ उठा दिया।