DSP का वीडियो हो रहा है वायरल, अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया

Daily news network Posted: 2017-03-04 16:55:50 IST Updated: 2017-10-26 15:33:30 IST
DSP का वीडियो हो रहा है वायरल, अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया
  • जहां पुलिस का खयाल आते ही लोग डर जाते हैं। लेकिन एक ऐसा पुलिस वाला है जिसके बार में जानकर आपको डर नहीं लगेगा। एकतरफ जहां पुलिसवालों की छवि रौबदार और डरावनी होती है, वहीं कुछ पुलिस वाले ऐसे भी हैं जो संवेदनशील भी होते हैं, जो अपनी वर्दी के रौब से बाहर आकर लोगों के बारे में भी सोचते हैं।

चंडीगढ़।

जहां पुलिस का खयाल आते ही लोग डर जाते हैं। लेकिन एक ऐसा पुलिस वाला है जिसके बार में जानकर आपको डर नहीं लगेगा। एकतरफ जहां पुलिसवालों की छवि रौबदार और डरावनी होती है, वहीं कुछ पुलिस वाले ऐसे भी हैं जो संवेदनशील भी होते हैं, जो अपनी वर्दी के रौब से बाहर आकर लोगों के बारे में भी सोचते हैं।

इन्हीं में से एक हैं गुरजोत सिंह ​कलेर(एहसास)। गुरजोत मोहाली से हैं और इस वक्त पंजाब पुलिस में सीनियर डीएसपी हैं। बता दें कि गुरजोत का अंग्रेजी गीत 'माय हीरो फार्मर' यू-ट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा। अब तक उसे तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

2012 बैच के पीसीएस ऑफिसर हैं। सितंबर 2016 में इन्होंने अपने सामाजिक अंग्रेजी गीत 'माय हीरो फार्मर' के साथ सिख लेंस फिल्म फेस्टिवल कैलिफोर्निया में डेब्यू किया है। फिलीपिंस फार्मर्स फिल्म फेस्टिवल में भी इस गीत को रेसिपेंट एंट्री मिली थी। गुरजोत ही इस गीत के राइटर/सिंगर/डायरेक्टर हैं। उन्होंने बताया कि यह एक इंस्पिरेशनल मोटिवेशनल गीत है।

गुरजोत ने बताया कि इस गीत को पंजाबी में गाकर वह गीत की सीमा को तय नहीं करना चाहते थे। इसलिए इस गीत को अंग्रेजी में गाया है। हालांकि इसके पंजाबी सबटाइटल हैं।

गुरजोत समाज पर बुरा असर डालने वाली रोजमर्रा में घटने वाली घटनाओं पर आर्टिकल लिखते हैं। फिर कविता लिखनी शुरू की। तब किसी दोस्त के कहने पर गाया। फिर सोचा क्यों न इसे शूट भी कर लिया जाए।

गुरजोत ने कहा कि स्कूल के समय में उन्होंने गुरबानी संगीत सीखा। पर सुनते हर तरह का संगीत हैं। इन दिनों एक किताब भी लिख रहे हैं। जिसमें डिमोनिटाइजेशन, बठिंडा डांसर कत्लकांड सहित कई अन्य विषय शामिल होंगे। इसके अलावा भविष्य में अगर किसी अच्छी फिल्म में अच्छा रोल करने का ऑफर मिला तो गुरजोत इसपर विचार जरूर करेंगे।