अब गोवा में कीजिए मजे वो भी बिल्कुल मुफ्त, लिमिटेड ऑफर

Daily news network Posted: 2017-09-11 18:18:26 IST Updated: 2017-09-11 18:18:54 IST
अब गोवा में कीजिए मजे वो भी बिल्कुल मुफ्त, लिमिटेड ऑफर
  • आउटिंग पर जाना किसे पसंद नहीं होता है लेकिन छुट्टियों के नाम से ही लोगो के पसीने छूट जाते हैं क्योंकि उन्हें इसके लिए अपनी जेब जो ढीली करनी पड़ेगी लेकिन अब घबराने की जरूरत नहीं है

आउटिंग पर जाना किसे पसंद नहीं होता है लेकिन छुट्टियों के नाम से ही लोगो के पसीने छूट जाते हैं क्योंकि उन्हें इसके लिए अपनी जेब जो ढीली करनी पड़ेगी लेकिन अब घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप भी गोवा में मजे लूट  सकते यहीं और वो भी बिल्कुल मुफ्त मुफ्त और एक दम मुफ्त 


क्या हुआ चौंक गए ना लेकिन ये सच है तो अगर आपको भी यहां छुट्टियाँ बिताने का मन है तो ये खबर आपके लिए है। क्योंकि अब गोवा को मुफ्त में घूमा जा सकता है तो। इस बार गोवा के सेक्सी बीच के साथ साथ इन जगहों को घूमे इससे आप बहुत मुफ्त में मजा और एन्जॉयमेंट कर सकेंगे। 

गोवा में फ्री की धूप, रेत और सर्फिंग का भरपूर मजा ले सकते हैं और लोग गोवा में यही तो करने जाते हैं। गोवा है परफेक्ट हनीमून डेस्टिनेशन पूरे साल भारत के लोकप्रिय डेस्टिनेशन गोवा में पर्यटकों की आवाजाही लगी रहती है। सिर्फ देशी ही बल्कि विदेशी पर्यटक भी गोवा के दीवाने है। अगर आप काफी समय से गोवा में छुट्टियां मनाने का प्लान कर रहे हैं तो जरूर जाए। 

ऐसी चीजें जिन्हें आप गोवा में एक दम फ्री कर सकते हैं, आप गोवा के बीच पर रेत से खेले गोवा का बीच किसी खेल के मैदान से कम नहीं होता। यहां आप अपने दोस्तों के साथ कई खेलों का मजा ले सकते हैं। .उत्तर में अरामबोल बीच से लेकर दक्षिण में कैनकोना बीच तक रेत के मैदान, दिन भर धूप का आनंद लें और जब भी आपका मन चाहे, ठंडा होने के लिए समुद्र में स्विमिंग का मज़ा ले सकते हैं।

शाम को और भी रूमानी और सुहानी बनाने के लिए दोस्तों के साथ या गर्लफ्रेंड के साथ डूबते हुए सूरज को निहारे...वो भी बिना पैसे दिए.. चर्च घूमे गोवा में भारत के कई पुराने चर्चस को देखा जा सकता है....जिनमे से कुछ यूनेस्को वर्ल्ड हेरिटेज साईट में भी शामिल है.जैसे द चर्च ऑफ बोम जीसस जोकि गोवा के संरक्षक संतों में से एक, सेंट फ्रांसिस ज़ेवियर को समर्पित है। 

गोवा के अन्य ऐतिहासिक और स्थापत्य कला से समृद्ध चर्च को देखे, जिनमें सेंट कैथरीन को समर्पित एशिया का सबसे बड़े चर्च में से एक, सी कैथेड्रल भी शामिल हैं, 1600 के दशक का असीसी का चर्च ऑफ सेंट फ्रांसिस और चर्च ऑफ अवर लेडी ऑफ द इमेकुलेट कन्सेप्शन जो मदर मैरी की सुंदर प्रतिमा के लिए मशहूर हैं।

रात में जमकर घूमे बिना किसी डर के अगर आपको असली गोवा देखना है तो रात होने का इन्तजार करें। खूबसूरत और मदमस्त गोवा की सैर पर.जिस तरह गोवा के नाईटक्लब्स पार्टी के लिए मशहूर है, ठीक उसी प्रकार यहां के नाईट मार्केट्स भी बहुत मशहूर हैं। यहां अप जमकर ट्रेंडी कपड़ो की खरीददारी कर सकते हैं। साथ ही यहां आप नाईट कॉन्सर्ट को भी एन्जॉय कर सकते हैं। अगर शॉपिंग करना चाहते हैं तो अर्पोरा में शनिवार का नाइट मार्केट और बागा में मैकीज़ नाइट बाज़ार घूमने की बेहतरीन जगह हैं। इसके साथ ही आप समुद्र के साथ साथ यहाँ प्रकृति का अद्भुत नजारा  दूधसागर भी देख सकते हैं।

तो देखा आपने आप किस तरह फ्री में ही गोवा की खूबसूरती का लुत्फ़ उठा सकते है और वो भी बिना अपनी जेब ढीली करे तो अगर आपको भी कहीं घूमने का मन है तो इस बार गोवा का रुख जरूर करे।