नशे में पति ने दो दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का वो हाल,सुनकर कांप जाएगी रूह

Daily news network Posted: 2017-09-16 15:57:49 IST Updated: 2017-09-16 15:57:49 IST
नशे में पति ने दो दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का वो हाल,सुनकर कांप जाएगी रूह
  • नशे की हालत में पति ने किया पत्नी का वो हाल जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे घटना गुवाहाटी महनगर के समीपवर्ती आमसिंग की झरना बस्ती में गुरूवार की रात

नशे की हालत में पति ने किया पत्नी का वो हाल  जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे घटना गुवाहाटी महनगर के समीपवर्ती आमसिंग की झरना बस्ती में गुरूवार की रात कथित रूप से नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी की पीट पीट हत्या कर दी जिससे इलाके में हड़कंप का माहौल है. 



इस घटना के प्रकाश में आने के बाद आरोपी पति को सातगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया।पकडे गए आरोपियों की पहचान बाबुल पनताती तथा उसके मित्र विष्णु व डेविड के रूप में की गयी है. 



आरोप है की नशे की हालत में बाबुल ने अपनी पत्नी को गुरूवार की रात लोहे की छड़ से इतना पीटा कि उसकी सांसे थम गयी. जिसके बाद आरोपी पति ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर रात के अंधेरे में जंगलों में कब्र खोदकर शव को ठिकाने भी लगा दिया, लेकिन ऐसा करते समय पड़ोसियों ने उसे देख लिया जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सुचना दी। 


खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और शुक्रवार सुबह कब्र खोदकर शव को निकाला गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतक मीणा पनताती के शव का पंचमाना कर उसे पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच अस्पताल भेज दिया। 



पुलिस के अनुसार आरोपी ने इस कदर नशा किया हुआ था कि वो बेदर्दी से मीना को मारता रहा जब कि वो मर नहीं गयी. इस घटना के बाद से इलाके में बेहद आक्रोश है. 



मृत महिला के चार छोटे छोटे बच्चे हैं ऐसे में मां की मौत और पिता के जेल जाने के बाद वो बेसहारा हो गए हैं. पड़ोसियों ने पुलिस  से गुहार लगाई है की बच्चों को किसी शिशु गृह में रखने का इंतजाम किया जाये जिससे इनका भरण पोषण हो सके. इसके साथ ही तीनों आरोपियों के खिलाफ सातगांव पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.