Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

शराब के नशे में कपिल शर्मा ने की सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट

Patrika news network Posted: 2017-03-19 15:40:15 IST Updated: 2017-03-19 15:40:15 IST
शराब के नशे में कपिल शर्मा ने की सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट
  • एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा की बाकी टीम मेंबर्स के साथ फाइट की ख़बरें मीडिया में आ रही हैं। ऐसी खबरें हैं कि शराब के नशे में वे जल्दी आपा खो बैठते हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि गुरुवार रात जब वे ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौट रहे थे, तब फ्लाइट में उन्होंने कलीग सुनील ग्रोवर के साथ जमकर झगड़ा किया।

मुंबई।

एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा की बाकी टीम मेंबर्स के साथ फाइट की ख़बरें मीडिया में आ रही हैं। ऐसी खबरें हैं कि शराब के नशे में वे जल्दी आपा खो बैठते हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि गुरुवार रात जब वे ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौट रहे थे, तब फ्लाइट में उन्होंने कलीग सुनील ग्रोवर के साथ जमकर झगड़ा किया। वे सुनील को गालियों पर गालियां दिए जा रहे थे।



एक लीडिंग वेबसाइट ने एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से दावा किया है, 'कपिल बिना किसी बात के सुनील ग्रोवर को गालियां देनी शुरू कर दीं। इस दौरान सुनील यह सोचकर सबकुछ चुपचाप सुनते रहे कि कपिल भड़ास निकालने के बाद शांत हो जाएंगे। लेकिन कपिल और ज्यादा गुस्सा हो गए। उनकी तेज-तेज गालियां फ्लाइट के पूरे केबिन में सुनाई दे रही थीं।' 

इसके बाद कपिल ने सुनील के साथ मारपीट करने लगे। जब मामला बढ़ने लगा तो फ्लाइट अटेंडेंट्स बीच-बचाव के लिए दौड़े। अटेंडेंट्स कपिल को पकड़ना चाहते थे। लेकिन क्रू मेंबर्स के साथ जा खड़े हुए सुनील ने उनके शराबी बिहेवियर को नजरअंदाज करने को कहा।'

इस लड़ाई को लेकर कपिल ने कहा कि मेरे और सुनील के बीच लड़ाइयां होती रहती हैं। लेकिन वह बहुत मैच्योर है। हम दोनों के बीच सब सही है। कोई मनमुटाव नहीं है। हम दोनों में काफी मस्ती होती रहती है। सब सही हो जाएगा।

वहीं, सुनील ने कहा कि यह बहुत ही पर्सनल मैटर है। मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहता। शो छोड़ने वाली बात सही नहीं है।

बता दें कि और उनकी पूरी टीम हाल ही में एक स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे। इसकी फोटोज K9 प्रोडक्शन की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।