Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी प्रेमिका की तस्वीर, किया अपने प्यार का इजहार

Patrika news network Posted: 2017-03-18 13:36:22 IST Updated: 2017-03-18 13:36:22 IST
कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी प्रेमिका की तस्वीर, किया अपने प्यार का इजहार
  • कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को उनकी बेटर हाफ मिल गई है। खुद कपिल ने इसका खुलासा किया है। इन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वे एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं।

मुंबई।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को उनकी बेटर हाफ मिल गई है। खुद कपिल ने इसका खुलासा किया है। इन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वे एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। 

कपिल के फ्लर्टी अंदाज से हर कोई वाकिफ है। वे अपनी शो में आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों से फ्लर्ट करते रहते है। वह कई बार यह भी बता चुके है कि उन्हें दीपिका पादुकोण से अच्छी कोई नहीं लगती। लेकिन लगता है अब दीपिका को कपिल के इस प्यार से मुक्ति मिल जाएगी। कपिल ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार करते हुए खुलकर 'I love You' भी कह दिया है।

कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सेल्फी पोज में नजर आ रहे है। कपिल ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि  'मैं यह नहीं कहता कि यह मेरी बेटर हाफ है, लेकिन यह मुझे कंप्लीट करती है। लव यू गिन्नी, प्लीज वेलकम हर। आई लव हर सो मच।' 

कपिल के इस पोस्ट के बाद यह फोटो वायरल हो गया है और इसी के साथ चर्चाओं का दौर भी शुरु हो गया है कि आखिर यह लड़की कौन है, जिसे कपिल अपनी बेटर हॉफ कह रहे है।

कपिल ने इस ट्वीट से पहले अपने फोलोअर्स को सूचना दी थी कि वह आधे घंटे बाद वो एक खूबसुरत बात शेयर करने वाले है। कपिल शर्मा के इस तरह के पोस्ट और मैसेज के को देखकर तो यहीं लग रहा है कि कपिल की बेटर हॉफ की तलाश गिन्नी पर आकर पूरी हो गई है। लेकिन यह तो हम सब जानते है कि कपिल कॉमेडी किंग है वह कब मजाकिया अंदाज से बातों को घूमा देते है, उससे शक की गुंजाइश भी पैदा होती है। 

कपिल ऐसे शॉक्स पहले भी देते रहे है। हालांकि कपिल ने गिन्नी के मिलने के बाद दीपिकी को ट्वीट कर के सॉरी भी बोल दिया है। 

अगर यह बात सच हुई तो कपिल की शादी के दिन अब दूर नहीं है, लगता है कपिल ने बाबा रामदेव की बात पर ध्यान दे दिया है। बाबा रामदेव ने कपिल के शो में आकर उन्हें शादी करने की सलाह दी थी। इस फोटो के शेयर होते ही अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। सूत्रों की मानें तो गिन्नी जालंधल की रहने वाली है और कपिल की कॉलेज की फ्रेंड है। खबरें तो यह भी है कि गिन्नी और कपिल की सगाई भी हो चुकी है। इससे पहले कपिल का उनकी प्रोडक्शन कंपनी के क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोन के साथ भी अफेयर की चर्चा थी, लेकिन कपिल शर्मा की यह तस्वीर तो कुछ और ही कहानी बता रही है।