डीप नेक गाउन में असहज थी करीना कपूर, बार-बार ठीक कर रही थी ड्रेस

Daily news network Posted: 2017-03-06 11:26:34 IST Updated: 2017-03-06 12:19:16 IST
डीप नेक गाउन में असहज थी करीना कपूर, बार-बार ठीक कर रही थी ड्रेस
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। वे सोनी बीबीसी अर्थ चैनल की लॉन्चिंग इवेंट पर पहुंचीं थी। इस दौरान करीना डिजाइनर निखिल थम्पी के सिल्वर कलर के डीप नेक गाउन पहने हुईं थी।

मुंबई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। वे सोनी बीबीसी अर्थ चैनल की लॉन्चिंग इवेंट पर पहुंचीं थी। इस दौरान करीना डिजाइनर निखिल थम्पी के सिल्वर कलर के डीप नेक गाउन पहने हुईं थी। 



इस ड्रेस ने उन्हें काफी परेशान किया और पूरे इवेंट के दौरान वो ड्रेस को एडजस्ट करती नजर आईं। बता दे चैनल ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। 


करीना ने बताया कि जब वो इस चैनल के प्रोमो के लिए फोटोशूट कर रही थीं तो चार महीने की प्रेग्नेंट थीं। करीना ने बताया कि प्रियॉरिटी हमेशा बदलती रहती है। 



उन्होंने कहा कि तैमूर के जन्म के बाद मेरी प्रियॉरिटीज भी बदल गई हैं। अब मैं मल्टी टॉस्किंग हो गई हूं और दूसरी औरतों की तरह बच्चे और लाइफ को मैनेज करना सीख गई हूं।



तैमूर के जन्म के बाद करीना ने मदरहुड (मातृत्व) के बारे में कहा कि मेरे लिए यह एक एडवेंचर की तरह है। मैं तैमूर की परवरिश कर खुद इसका पर्सनल एक्सपीरियंस लेना चाहती हूं। यही वजह है कि मैंने करिश्मा से भी कोई टिप्स या सजेशन नहीं मांगा। आपके बेटे के साथ आपका एक अलग ही रिश्ता बन जाता है। 



जब करीना से पूछा गया कि आप रात में तैमूर के साथ सोती हैं तो नींद डिस्टर्ब नहीं होती तो इस पर करीना ने कहा- रात में मेरी नींद हराम नहीं होती, बल्कि मैं तो इससे काफी खुश हूं।