फिल्म 'राग देश' में सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे असम के अभिनेता

Daily news network Posted: 2017-07-17 19:50:41 IST Updated: 2017-07-17 19:50:41 IST
फिल्म 'राग देश' में सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे असम के अभिनेता
  • बॉलीवुड फिल्म 'राग देश' में असम के अभिनेता केनी बासुमतारी नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं अभिनेता कुणाल कपूर, अमित साथ और मोहित मारवाह मुख्य भूमिका में हैं।

मुंबई।

बॉलीवुड फिल्म 'राग देश' में असम के अभिनेता केनी बासुमतारी नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं अभिनेता कुणाल कपूर, अमित साथ और मोहित मारवाह मुख्य भूमिका में हैं। 


फिल्म की कहानी 1945 में हुए रेड फोर्ट ट्रायल्स पर आधारित है। फिल्म में आप देख पाएंगे कि किस प्रकार इंडियन नेशनल आर्मी के तीन ऑफिसर कर्नल प्रेम सेहगल, कर्नल गुरबख्श सिंह ढिल्लो और मेजर जर्नल शाह नवाज़ खान, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की अगुवाई में भारत को आजादी दिलाने की जंग लड़ते हैं और किस प्रकार अंग्रेजी हुकुमत उन पर हत्या मुकदमा चलाते हैं। बता दें कि, इससे पहले तिग्मांशु फिल्म 'पान सिंह तोमर' डायरेक्ट कर चुके हैं।


केनी ने बताया कहा, 'मैं पहले भी तिग्मांशु धूलिया की फिल्म 'यारा' में अभिनय किया था। इस साल राग देश के लिए कास्टिंग में नेताजी के रोल के लिए मुझे चुना गया।

बता दें कि फिल्म 'राग देश' का ट्रेलर संसद में रिलीज़ किया गया। ऐसा पहली बार है जब किसी फिल्म का ट्रेलर संसद में रिलीज़ किया गया हो।



आपको बता दें कि, यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।