सलमान को कश्मीर पर्यटन का ब्रांड एम्बेसेडर बनाना चाहती हैं महबूबा

Daily news network Posted: 2017-03-18 14:20:31 IST Updated: 2017-03-18 14:20:31 IST
सलमान को कश्मीर पर्यटन का ब्रांड एम्बेसेडर बनाना चाहती हैं महबूबा
  • जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि वह कश्मीर में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से अनुरोध करेंगी। मुफ्ती ने शुक्रवार को मुंबई में मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि उन्होंने कश्मीर घाटी में पर्यटन को बढावा देने के लिए हर किसी से मदद मांगी है।

श्रीनगर।

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि वह कश्मीर में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से अनुरोध करेंगी। मुफ्ती ने शुक्रवार को मुंबई में मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि उन्होंने कश्मीर घाटी में पर्यटन को बढावा देने के लिए हर किसी से मदद मांगी है। 

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अभिनेत्री आलिया भट्ट समेत किसी अन्य बॉलीवुड कलाकार को राज्य पर्यटन का ब्रांड एम्बेसेडर बनाना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें मौका मिला तो वह खान बंधुओं में से किसी से एम्बेसेडर बनने का अनुरोध करेंगी। 

एक सवाल के जवाब में मुफ्ती ने कहा कि वह राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सलमान खान को चुनना पसंद करेंगी। राज्य में राजनीतिक स्थिति नियंत्रण में होने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य पर्यटकों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है।

मुफ्ती राज्य में पर्यटन को बढावा देने के लिए मुम्बई के दौरे पर थीं। उन्होंने राज्य के तीनों क्षेत्रों पर अभिनेता से निर्देशक बने इमरान खान द्वारा फिल्माई गई फिल्म 'सर्गोशियां' के ट्रेलर लॉन्च में भी भाग लिया और मुम्बई के लोगों को इस साल कश्मीर आने की अपील की।