फिल्म 'जग्गा जासूस' में कैटरीना के साथ डांस करती नजर आएंगी असम की 'क्वीन'

Daily news network Posted: 2017-07-13 17:41:53 IST Updated: 2017-07-13 17:41:53 IST
फिल्म 'जग्गा जासूस' में कैटरीना के साथ डांस करती नजर आएंगी असम की 'क्वीन'
  • जब असम के जोरहट की एक लड़की शहर में 'रास' करने के लिए मंच पर उतरी तो उसने कभी नहीं सोचा होगा कि एक साल बाद ही वह फिल्म जग्गा जासूस में बॉलीवुड अभिनेतत्री कैटरीना कैफ से साथ डांस करेंगी।

गुवाहाटी।

जब असम के जोरहट की एक लड़की शहर में 'रास' करने के लिए मंच पर उतरी तो उसने कभी नहीं सोचा होगा कि एक साल बाद ही वह फिल्म जग्गा जासूस में बॉलीवुड अभिनेतत्री कैटरीना कैफ से साथ डांस करेंगी। 



हम बात कर रहे हैं जोरहाट जिले की क्वीन दास की। क्वीन फिल्म जग्गा जासूस के 'गलती से मिस्टेक' गाने में कैटरीना के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वे इस गाने के शुरुआती क्षणों में कैटरीना के साथ डांस कर रही हैं। क्वीन इस गाने में बिहू समूह का एक हिस्सा हैं। 

बता दें कि पूर्वोत्तर रोज्यों में यह गीत बेहद लोकप्रिय हो रहा है क्योंकि प्रीतम ने इस गाने में असमिया बिहू को टच किया है। 



अनुराग बसु द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत, जग्गा जासूस इस शुक्रवार को थिएटरों में रिलीज हो रही है।



इस गाने में अपने अनुभव के बारे में क्वीन कहती हैं, 'यह एक बहुत अच्छा अनुभव था, अनुराग बसु के साथ काम करना वास्तव में मजेदार था कैटरीना बहुत प्यारी थी वह बिहू सीखने के लिए उत्सुक थी। वह भी मेरे पास आई और कुछ बिहु स्टेप में उसकी मदद करने के लिए कहा।'


बता दें कि पेशे से क्वीन दास एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं। उनकी कृतियों को ऑनलाइन बिकती हैं। वह पर्ल एकेडमी, जयपुर के छात्र थी और इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ जेम्स एंड ज्वैलरी (आईआईजीजे) से ज्वैलरी  डिजाइनिंग में अपना स्नातक पूरा किया है।



वह कई थिएटर ग्रूप का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने नापतोल चैनल के लिए एक विज्ञापन भी किया है। वर्तमान में मयानागरी मुंबई में रह रही क्वीन कहती हैं, 'मैं हर संभव तरीके से मुंबई में अपनी संस्कृति को बढ़ावा देना चाहता हूं।' इस बहुभाषी लड़की ने हाल ही में 'प्लस साइज मॉडल' श्रेणी में लेक्मे फैशन वीक, 2017 के लिए ऑडिशन दिया है।