बाहुबली के बाद तीन सुपरस्टारों को लेकर 'महाभारत' बनाएंगे राजामौली

Daily news network Posted: 2017-04-16 09:13:59 IST Updated: 2017-04-16 09:13:59 IST
बाहुबली के बाद तीन सुपरस्टारों को लेकर 'महाभारत' बनाएंगे राजामौली
  • दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने फिल्मकार राजामौली तीन सुपरस्टारों के साथ 'महाभारत' बना सकते हैं। सुपरहिट फिल्म बाहुबली फेम निर्देशक एस एस राजामौली ने अपनी फिल्म 'महाभारत' की जिक्र किया है। प्रशंसकों की दिलचस्पी उस फिल्म में भी बढ़ गई है।

मुंबई।

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने फिल्मकार राजामौली तीन सुपरस्टारों के साथ 'महाभारत' बना सकते हैं। सुपरहिट फिल्म बाहुबली फेम निर्देशक एस एस राजामौली ने अपनी फिल्म 'महाभारत' की जिक्र किया है। प्रशंसकों की दिलचस्पी उस फिल्म में भी बढ़ गई है। 



बताया जा रहा है कि राजामौली आमिर खान को लेकर महाभारत बनाना चाहते हैं। उन्होंने इस बारे में आमिर खान से बातें भी की हैं। चर्चा हो रही है कि 'महाभारत' में तीन सुपरस्टार एक साथ आएंगे-रजनीकांत, मोहनलाल और आमिर खान। 



एसएस राजामौली ने कहा, 'हां मैं महाभारत बनाना चाहता हूं और यह मैंने कई बार कहा है। लेकिन बाहुबली 2 के तुरंत बाद नहीं। महाभारत महाकाव्य है। मुझे उस फिल्म को बनाने से पहले काफी तैयारी करनी होगी। मैंने इस सिलसिले में आमिर खान से कुछ समय पहले मुलाकात की थी। हमने महाभारत पर बातें की। मुझे पता है कि आमिर को महाभारत प्रोजेक्ट में काफी दिलचस्पी है। लेकिन फिलहाल इस फिल्म को लेकर मैं कुछ नहीं कह सकता।'



बताया जाता है कि महाभारत हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनेगी। और इस कास्ट के साथ ही ये भारत की सबसे बड़ी फिल्म होगी। फिल्म का बजट 800 करोड़ माना जा रहा है। राजामौली ने बताया कि फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी और इसे बनने में 4-5 साल का समय लग जाएगा लेकिन उससे पहले उन्हें बहुत तैयारी करनी होगी।