इस प्यार के झरने में नहाकर और भी करीब आ जाते हैं कपल्स, फिर सात जन्मों तक नहीं होते हैं जुदा

Daily news network Posted: 2017-10-05 17:28:03 IST Updated: 2017-10-05 17:28:03 IST
इस प्यार के झरने में नहाकर और भी करीब आ जाते हैं कपल्स, फिर सात जन्मों तक नहीं होते हैं जुदा
  • प्यार की बारिश में आप आये दिन भीगते ही होंगे लेकिन आज हम आपको एक एक मोहब्बत के झरने के बारे में बताएंगे जिसमें नाहा कर ना सिर्फ रोमांस बढ़ेगा बल्कि आपके प्यार की उम्र भी लम्बी हो जाएगी और आप एक दो नहीं बल्कि साथ जन्मों के लिए एक दूसरे के हो जायेंगे।

प्यार की बारिश में आप आये दिन भीगते ही होंगे लेकिन आज हम आपको एक एक मोहब्बत के झरने के बारे में बताएंगे जिसमें नाहा कर ना सिर्फ रोमांस बढ़ेगा बल्कि आपके प्यार की उम्र भी लम्बी हो जाएगी और आप एक दो नहीं बल्कि साथ जन्मों के लिए एक दूसरे के हो जायेंगे। 

प्यार के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं एक दूसरे को खोने का डर या यूं कहें एक दूसरे को पाने की चाह में कपल्स हर कसौटी से गुजरने को तैयार रहते है और यहीं कारण है की कपल्स एक दूसरे को पाने के हर मंदिर हर उस दर पर जान को तैयार जहां जाने से उनका प्यार सदा के लिए उनका हो जाए. 

लेकिन आज हम आपको 100 परसेंट गारंटी वाली एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां जाने से आपका प्यार सदा के लिए अमर हो जायेगा और कोई चाह भी आपको अलग नहीं कर सकेगा तो अगर आप भी अपने प्यार को हमेशा के लिए अपने पास अपने साथ चाहते हैं तो एक बस एक बार इस जगह आइए. 

दोस्तों दुनिया में घूमने के लिए तो एक से बढ़कर एक खुबसूरत जगहें मौजूद है लेकिन कपल्स हमेशा ही घूमने के लिए ऐसी रोमांटिक जगहों की तलाश में रहते है जहां जाकर उनका प्यार फिर से एक बार जवां हो जाएं। तो अब इन्जार हुआ ख़त्म क्योंकि आज हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहें जहां पर आप घूमने के साथ साथ अपने साथी को सात जन्मों के लिए अपना बना सकते है। 

हम बात कर रहें है मध्य प्रदेश के शिवपुरी के भदैया कुंड के वाटर फॉल की जिसको देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते है और इनमें बड़ी तादाद होती है यंग कपल्स की होती है। लोगों का मानना है कि इस कुंड के पानी में नहाने वाला कपल कभी भी अलग नहीं होता है।

धार्मिक मान्यताओं के कारण इस कुंड में हर साल ढेरों कपल्स प्यार के झरने में नहाने के लिए आते है। इसके अलावा यहां पर आने वाले कपल कुंड में स्नान करने के साथ-साथ यहां पर पर अपना वीकेंड भी इंजॉय कर लेते है।

इस कुंड में बारिश के दिनों में आने की मजा ही कुछ ओर है। बारिश के दिनों में इ स कुंड का पानी ओर भी ज्यादा हो जाता है। इस कुंड में न सिर्फ नवदंपति बल्कि बुजुर्ग दंपत्ति भी स्नान करने के लिए आते है।