प्राग सिने अवार्ड में मेघालय की लड़की ने मारी बाजी, मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

Daily news network Posted: 2017-06-20 18:59:14 IST Updated: 2017-06-20 18:59:14 IST
प्राग सिने अवार्ड में मेघालय की लड़की ने मारी बाजी, मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार
  • मेघालय की अभिनेत्री सिलवियाना एल मॉलोंग ने असम के कोकराझार में आयोजित प्राग सिने अवार्ड में 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार अपने नाम कर लिया।

शिलॉन्ग।

मेघालय की अभिनेत्री सिलवियाना एल मॉलोंग ने असम के कोकराझार में आयोजित प्राग सिने अवार्ड में 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार अपने नाम कर लिया।

मॉलोंग ने फिल्म डाक बांग्ला के लिए खिताब जीता है। फिल्म में उनका किरदार एक मानसिक रूप से अस्थिर लड़की का है जो एक दुष्ट आत्मा के द्वारा उसके घर सताई जा रही है।

उन्हें समारोह में बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने इस पुरस्कार से सम्मानित किया।

इस फिल्म में अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए फिल्म के निदेशक किटबोक खर्मल्की ने कहा कि फिल्म को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, बेस्ट मूवी और सर्वश्रेष्ठ महिला अभिनेत्री के तीन श्रेणियों में नामित किया गया था।

उन्होंने कहा, 'यह हमारे लिए अप्रत्याशित था क्योंकि उत्तर पूर्व से बहुत अच्छी और विशाल बजट की फिल्में नहीं होती है।

खुशी व्यक्त करने हुए उन्होंने कहा कि फिल्म की युवा अभिनेत्री ने राज्य में ख्याति अर्जित की है। निदेशक ने कहा, 'हम केवल इसलिए खुश थे क्योंकि हमारी फिल्म को नामांकित किया गया था और पुरस्कार ने हमें और भी खुश कर दिया है'।

फिल्म डाक बांग्ला के निर्देशक किटबोक खर्मल्की और प्रोड्यूसर जस्टिस मारवीन हैं। फिल्म में रेजिना लामू, सिलवियाना एल मॉलोंग(मुख्य), मेटिलडा नोंगबाह और जोसफ पायग्रोप मुख्य भूमिका में हैं।