TV एक्ट्रेस के हॉट फोटोशूट पर लोगों ने दी गालियां, ऐसे दिया करारा जवाब

Daily news network Posted: 2017-03-08 17:30:40 IST Updated: 2017-10-18 15:18:25 IST
TV एक्ट्रेस के हॉट फोटोशूट पर लोगों ने दी गालियां, ऐसे दिया करारा जवाब
  • बिग बॉस' की चर्चित कंटेस्टेंट और इंडियन सुपरमॉडल डिआंड्रा सॉरेस अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए जानी जाती हैं। डिआंड्रा ने हाल ही में टीवी एक्टर और मॉडल कुशाल पंजाबी के साथ हॉट फोटोशूट कराया है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली थी। जिसमें डियांड्रा काफी बोल्ड और स्टनिंग नजर आ रही हैं।

मुंबई।

बिग बॉस' की चर्चित कंटेस्टेंट और इंडियन सुपरमॉडल डिआंड्रा सॉरेस अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए जानी जाती हैं। डिआंड्रा ने हाल ही में टीवी एक्टर और मॉडल कुशाल पंजाबी के साथ हॉट फोटोशूट कराया है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली थी। जिसमें डियांड्रा काफी बोल्ड और स्टनिंग नजर आ रही हैं। 

इन तस्वीरों को देखकर फॉलोअर्स उन्हें अपशब्द कहने लगे। इसी को लेकर डिआंड्रा ने एक अन्य फोटो पोस्ट की और हेटर्स को करारा जवाब दिया। डिआंड्रा ने फोटो के साथ एक लड़की को जवाब देते हुए लिखा, 'आप भी एक लड़की हैं और आपको गाली नहीं देनी चाहिए! F**k You'

डियांड्रा ने बॉडी शेमिंग को लेकर भी बड़ा सा पोस्ट शेयर करते हुए ये मैसेज देने की कोशिश की थी कि लड़कियों को अपनी बॉडी पर गर्व करना चाहिए।

बता दें, डिआंड्रा बाल्ड(बिना बाल वाले) मॉडल के तौर पर फेमस हैं और उन्होंने 'बिग बॉस' में भी सबसे ज्यादा सुर्खियां शो के दौरान सिर मुंडवाकर ही बटोरीं थीं। 

डिआंड्रा 'बिग बॉस' सीजन-8 की कंटेस्टेंट रही हैं। इस सीजन में डिआंड्रा अपने बाल्ड लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं। वहीं उनकी गौतम गुलाटी की साथ नजदीकियों ने भी उन्हें काफी लाइमलाइट दी थी। डिआंड्रा को आखिरी बार पॉपुलर वेब सीरीज 'आयशा' में देखा गया था।

डिआंड्रा को कैटरीना कैफ की डेब्यू फिल्म 'बूम' का भी ऑफर मिला था। इसमें डिआंड्रा को कैटरीना का रोल ऑफर हुआ था। लेकिन डिआंड्रा ने इसे ठुकरा दिया था। जिसके बाद डिआंड्रा मधुर भंडारकर की फिल्म 'फैशन' में भी नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि डिआंड्रा ने अपने करियर में बाल्ड मॉडल के रूप में खूब लाइमलाइट बटोरी है। इस बोल्ड स्टेप को शुरू में तो लोगों ने नापसंद किया, लेकिन बाद में डिआंड्रा का यह लुक फैशन वर्ल्ड में काफी फेमस हो गया और कई डिजाइनर्स को पसंद आया।