इस लड़की का Hot pole Dance वीडियो हुआ वायरल, अबतक 13 लाख लोगों ने देखा

Daily news network Posted: 2017-01-18 13:44:50 IST Updated: 2017-01-18 13:46:23 IST
इस लड़की का Hot pole Dance वीडियो हुआ वायरल, अबतक 13 लाख लोगों ने देखा
  • मुंबई की आरिफा एक प्रोफेशनल पोल डांसर है। उनकी कहानी काफी इंस्पायर करने वाली है। दरअसल जिस पोल डांस को देश में गंदी नजरों से देखा जाता है, आरिफा ने उसी के जरिए डिप्रेशन जैसी बीमारी को मात दी।

मुंबई।

मुंबई की आरिफा एक प्रोफेशनल पोल डांसर है। उनकी कहानी काफी इंस्पायर करने वाली है। दरअसल जिस पोल डांस को देश में गंदी नजरों से देखा जाता है, आरिफा ने उसी के जरिए डिप्रेशन जैसी बीमारी को मात दी। 

हाल ही में कल्चर मशीन मीडिया ने अपने यूट्यूब चैनल 'ब्लश' में वीडियो के जरिए आरिफा की स्टोरी को बताया है। जिसे अब तक 13 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। 

यूट्यूब वीडियो में आरिफा बताती है कि वह बोहरा मुस्लिम समाज से है और उनकी बहन हिजाब पहनती है। आरिफा के मुताबिक एक दिन वह अपनी बहन के घर गई थी। इस दौरान वह मासिक धर्म से पहले होने वाली परेशानी और डिप्रेशन से गुजर रही थी। ऐसे में तब मुझे पोल डांस के बारे में पता चला। शुरुआत में मैं सीरियस नहीं थी, लेकिन इसने मुझे खुद से कनेक्ट करना सिखाया।

लड़कियों को सिखा रही हैं पोल डांस

आरिफा कहती हैं कि मेरे लिए पोल डांस का मतलब है दिल खोलकर उड़ना। समाज में खराब माने जाने वाला पोल डांस लड़कियों की आजादी का प्रतीक है। ये सभी लड़कियों को समाज के नजरिये से आजाद करता है। आरिफा के मुताबिक उनकी बॉडी ही उनकी बेस्टफ्रेंड है। इतना ही नहीं आरिफा मुंबई में लड़कियों को पोल डांस भी सिखाती है। वह कहती हैं कि जब मैं पोल डांस सिखाती हूं, तो मैं खुद को एक ऐसी मां के तौर पर देखती हूं, जो अपने बच्चों को जज नहीं करती।

डांस करता देख मां को होती है खुशी

आरिफा को इस कदम में अपनी मां नफिसा भिंडरवाला का भी साथ मिला। उनकी मां का कहना है कि यदि हम औरतों की आजादी की बात करते हैं, तो इसकी शुरुआत हमें अपने घर से करनी चाहिए। नफिसा के मुताबिक पोल डांस एक आर्ट और आरिफा का पैशन है। मैं जब आरिफा को पोल के टॉप पर देखती हूं तो मुझे बेहद खुशी होती है।