2 करोड़ लोग देख चुके 'गुरमेहर कौर' का ये वीडियो, जानिए क्या है सच्चाई!

Daily news network Posted: 2017-03-04 12:18:02 IST Updated: 2017-03-04 12:31:01 IST
2 करोड़ लोग देख चुके 'गुरमेहर कौर' का ये वीडियो, जानिए क्या है सच्चाई!
  • सोशल मीडिया पर इनदिनों गुरमेहर कौर नाम से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अबतक दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ऐसा अक्सर देखा गया है कि यूजर्स बिना सच्चाई जाने बिना ही कुछ भी शेयर कर देते हैं।

जालंधर।

सोशल मीडिया पर इनदिनों गुरमेहर कौर नाम से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अबतक दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।



ऐसा अक्सर देखा गया है कि यूजर्स बिना सच्चाई जाने बिना ही कुछ भी शेयर कर देते हैं। वे उसकी सच्चाई जानने की कोशिश नहीं करते हैं। पिछले कुछ महीनों में यूजर्स द्वारा बिना जानकारी शेयर किए गए कई फोटोज और वीडियो काफी वायरल हुए हैं। 

हाल ही में विवादों में आई डीयू की कॉलेज की स्टूडेंट गुरमेहर के नाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की कार में नुसरत फतेह अली खान की मश्हूर कवाली 'मेरे रश्के कमर' पर झूमती नजर आ रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अबतक करीब 2 करोड़ लोग देख चुके हैं।



बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब पर अबतक करीब 2 करोड़ लोग देख चुके हैं। कार के अंदर दो कपल हैं जो मस्ती कर रहे हैं। जबकि कुछ लोग कह रहे हैं कि इस तरह का किसी अनजान लड़की वीडियो डालना सही नहीं इससे बदनामी होती है।

वीडियो का दावा कर रहे लोगों का मानना है कि इस वीडियो में जो लड़की मस्ती कर रही है वह कोई और नहीं गुरमेहर कौर है। इस वीडियो को अगस्त 2016 में अपलोड किया गया था। इस वायरल हुए वीडियो को गुरमेहर ने देखा है उन्होंने कहा यह मेरा नहीं है।