प्राइवेट पार्ट हटवाकर एलियन बनना चाहता है ये लड़का

Daily news network Posted: 2017-03-07 18:40:17 IST Updated: 2017-10-20 12:17:26 IST
प्राइवेट पार्ट हटवाकर एलियन बनना चाहता है ये लड़का
  • अमरीका का एक युवक लिंग रहित परग्रही बनने के लिए मानवीय सीमाओं से आगे जा रहा है। 22 साल के वेनी ओ एक पार्ट टाइम मॉडल हैं और उन पर एलियन बनने का जुनून सवार है।

जयपुर।

अमरीका का एक युवक लिंग रहित परग्रही बनने के लिए मानवीय सीमाओं से आगे जा रहा है। 22 साल के वेनी ओ एक पार्ट टाइम मॉडल हैं और उन पर एलियन बनने का जुनून सवार है। इसके लिए वह अब तक 33 लाख रुपए खर्च कर 110 सर्जरी करवा चुके हैं।

वेनी का मानना है कि वह न तो पुरुष हैं और ना ही महिला। 110 सर्जरी के बाद भी वेनी संतुष्ट नहीं हुए हैं। लिहाजा उन्होंने अपने जननांग तक हटवाने का फैसला किया है। दरअसल वेनी अपने आप को अंदर से जैसा महसूस करते हैं,वैसा ही अपना अक्स भी चाहते हैं,इसलिए वह आंखों में बड़े काले कॉन्टैक्ट लेंस लगाते हैं। एलियन जैसे नाखून रखते हैं। बालों को ककई रंगों से डाई करते हैं। अब उनका इरादा एक और सर्जरी करवाकर अपने निपल और नाभि हटवाना है। इस सर्जरी में करीब 1 लाख 30 हजार पाउंड यानी एक करोड़ रुपए से ज्यादा का खर्च आएगा।

वेनी कहते हैं,बीते सालों में मैंने महसूस किया है कि मैं गे,बाइसेक्शुअल, ट्रांसजेंडर या कुछ और नहीं हूं। मैं यौन अंगों के बिना जी सकता हूं तो मेरा लिंग या योनि क्यों होने चाहिए। वेनी बताते हैं कि जब लोग उनसे पूछते हैं कि वह खुद को क्या बताएंगे तो वह उनसे कहते हैं,एक परग्रही हॉट मेस,जुनूनी। यह मेरा नारा बन गया है। मेरा सिर बड़ा है। आईब्रो नहीं है और मैं इनसे अभी जुड़ रहा हूं। विनी बड़े होते हुए खुद को बाहरी महसूस करने लगे,जिसके चलते वह तमाम कॉस्मेटिक बदलावों से गुजरे। वह एक एलजीबीटीक्यू एक्टिविस्ट बन गए।

उन्हें लगता है कि उनका यह लुक इस विश्वास को रिप्रजेंट करता है कि लोगों पर पहचान थोपी नहीं जानी चाहिए। उनका कहना है कि लोग उनके लुक को लेकर बंटे हुए हैं। कुछ उन्हें पसंद करते हैं तो कुछ उन्हें अपशब्द कहते हैं और शारीरिक चोट पहुंचाने की कोशिश करते हैं। वेनी जल्द ही द प्लास्टिक ऑफ हॉलीवुड नाम के एक शो में नजर आने वाले हैं। वेनी की 110 सर्जरीज में पूरे शहीर और चेहरे की 35,गालों की 12,भौंहों की 2,होठों की 15 और 20 फेशल फ्रीजिंग के अलावा कई सर्जरीज शामिल हैं।