मेघालय: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था ये वीडियो

Daily news network Posted: 2017-08-29 12:00:18 IST Updated: 2017-08-29 12:00:18 IST
मेघालय: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था ये वीडियो
  • बताया जा रहा है कि स्वतंत्रता दिवस पर ऑफिशियल परेड के दौरान एक ये कमांडर कथित रूप से शराब के नशे में धुत था।

शिलॉन्ग।

मेघालय में हाल ही में एक कमांडर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि स्वतंत्रता दिवस पर ऑफिशियल परेड के दौरान एक ये कमांडर कथित रूप से शराब के नशे में धुत था। अमपाति में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित समारोह के दौरान परेड हुई थी।


58 सैकेंड के वीडियो में कमांडर,जो परेड का नेतृत्व करता हुआ दिखाई दे रहा है, उसने अपना रूट लिया था जबकि शेष टुकड़ी ने अलग रूट लिया था। कमांडर की पहचान रुफी संगमा के रूप में हुई है। वह परेड के दौरान डगमगाता हुआ दिख रहा था। उसका वीडियो फेसबुक और व्हाट्सऐप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया था।


हालांकि साउथ वेस्ट गारो हिल्स के पुलिस अधीक्षक बॉबी एस.डब्ल्यू.मोमिन ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि परेड के पहले कमांडर पूरी तरह से ठीक था लेकिन परेड के दौरान उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था। मैंने उसे डॉक्टर के पास भेजा था। डॉक्टर ने भी इसकी पुष्टि की है कि उसने शराब नहीं पी रखी थी और न ही वह घायल था। डॉक्टर ने अमापति पुलिस को बताया था कि उसे बुखार और जुकाम था इसलिए वह कमजोरी महसूस कर रहा था। डॉक्टर ने कमांडर के लिए कुछ पौष्टिक डाइट की सिफारिश की थी। एसपी ने कहा कि इसी कमांडर ने पिछले साल भी परेड का नेतृत्व किया था। गृह मंत्री (पुलिस) एच.डी.आर लिंगदोह ने अमापति में तिरंगा फहराया था। अमापति में करीब 5 हजार लोग जमा थे।