जब वायरल हुआ था असम के विधायक का सेक्स वीडियो

Daily news network Posted: 2017-05-16 12:28:57 IST Updated: 2017-07-06 15:02:00 IST
जब वायरल हुआ था असम के विधायक का सेक्स वीडियो
  • सोशल मीडिया इस साल पर कथित रूप से असम के एक बीजेपी विधायक का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था

नई दिल्ली।

सोशल मीडिया इस साल पर कथित रूप से असम के एक बीजेपी विधायक का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे थे। जब यह मामला सामने आया तो बीजेपी विधायक रमाकांत देउरी ने इस पर अपनी सफाई भी दी। उन्होंने कहा था कि वीडियो में जो शख्स महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है, वो मैं नहीं हूं।


गुवाहाटी से 80 किलोमीटर दूर मोरीगांव विधानसभा सीट से विधायक रमाकांत देउरी ने मामले पर कहा था कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है। अगर यह आरोप साबित हो जाएगा तो वह राजनीति से संयास ले लेंगे। देउरी ने कहा कि विरोधी उनके खिलाफ षयचंत्र रच रहे हैं। यह वीडियो भी इसी साजिश का हिस्सा है। विरोधी उन्हें बदनाम करना चाहते हैं। अगर यह बात फोरेंसिक टेस्ट में साबित हो जाएगी तो वह पूरी तरह से राजनीति से अलविदा कह देंगे



हालांकि बीजेपी की अभी तक इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। मामला पार्टी हाईकमान तक पहुंच गया है। वहीं उनके विरोधी इस वीडियो को जमकर सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं। जिसपर विधायक विरोधी प्रतिक्रिया भी आ रही है। उधर असम प्रदेश कांग्रेस पार्टी के विधायक और विधान सभा में विपक्ष के नेता देबब्रत सैकिया ने एक चैनल से बातचीत में कहा था कि मोरीगांव निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रमाकांत देवरी के वायरल हुए कथित सेक्स वीडियो के पीछे उनके दल के रहने का कोई तर्क नहीं बनता है। ये उनके दल की अंदर की राजनीति का हिस्सा हो सकता है, क्योंकि केवल और 6 विधायक ही संविधान के अनुसार आगामी मंत्री पद के विस्तार के दौरान शामिल हो सकते हैं। रमाकांत देवरी अगर अपने आप को संभावित मंत्री पद के हकदार मानते हैं तो ये साजिश उनके दल का कोई प्रतिद्वंदी ही कर सकता है। हम आपको बता दें कि इस समय असम में बीजेपी और असम गण परिषद् की (बोडो पीपल्स प्रोग्रेसिव फ्रंट ) गठबंधन की सरकार सत्ता में है।