सड़क पर प्यार का इजहार करना पड़ा भारी, Video वायरल

Daily news network Posted: 2017-03-20 14:56:27 IST Updated: 2017-03-20 15:37:43 IST
सड़क पर प्यार का इजहार करना पड़ा भारी, Video वायरल
  • भिवंडी में एक लड़के ने गर्लफ्रेंड को फिल्मी स्टाइल में बीच सड़क पर प्यार का इजहार करना भारी पड़ गया। खुल्लम-खुल्ला लड़की को प्रपोज करने की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मुंबई।

भिवंडी में एक लड़के ने गर्लफ्रेंड को फिल्मी स्टाइल में बीच सड़क पर प्यार का इजहार करना भारी पड़ गया। खुल्लम-खुल्ला लड़की को प्रपोज करने की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।



वीडियो वायरल होने के बाद कुछ स्थानीय संगठन प्रेमी जोड़े के घरवालों को परेशान करने लगे हैं। तंग आकर लड़की ने सुसाइड धमकी दी तो लड़के को मांफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा।



बता दें कि सड़क के बीचों-बीच घुटनों के बल बैठकर गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने वाला लड़का मुंबई के नजदीक भिवंडी का बताया जा रहा है। प्रेम के इजहार के दौरान किसी राहगीर ने उनका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

इसके बाद कपल और उनके परिजनों को वहां के कई संगठनों की तरफ से धमकियां मिलना शुरू हो गईं। इससे घरवाले काफी परेशान रहने लगे। वहीं, प्रेमी जोड़े ने शहर छोड़कर जाने की प्लानिंग कर ली थी।



वीडियो वायरल होने के बाद लड़की और उसके परिवार को कई तरह के कमेंट्स मिलने शुरू हो गए। लड़की के पिता ने बताया कि, बेटी ने इस क्लेश के चलते सुसाइड करने का फैसला कर लिया।



हालांकि, पुलिस प्रेमी जोड़े को सुरक्षा देने और धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है।


वहीं सरेराह गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने वाले लड़के का मांफी मांगने वाला वीडियो सामने आया है। उसमें वह कह रहा है कि, उस लड़की से मैं 11 तारीख को मंगनी करने वाला था। उसके घर वालों को भी पता है, मेरे घर वाले भी राजी हैं। उस दिन मैंने उसे मंगनी के लिए सेलीब्रेट किया था। अब जो सजा देना चाहते हो, मुझे दे सकते हो। इंसान से गलती हो ही जाती है। मेरी गलती से मेरे मां बाप, दोस्त, लड़की और उसके घरवालों को तकलीफ नहीं होनी चाहिए। जो गलती करता है उसे ही सजा दो।