इंटरनेट पर वायरल हुआ ये इंटीमेट वीडियो, यहाँ देखें...

Daily news network Posted: 2017-03-02 18:22:00 IST Updated: 2017-10-27 18:30:25 IST
इंटरनेट पर वायरल हुआ ये इंटीमेट वीडियो, यहाँ देखें...
  • बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का इंटीमेट सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई थी, जिसे फिल्म से डिलीट कर दिया गया था।

मुंबई।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का इंटीमेट सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई थी, जिसे फिल्म से डिलीट कर दिया गया था।



इसी बीच फिल्म के डिलीट किए गए इंटीमेट सीन इंटरनेट पर लीक हो गए हैं, जो अब वायरल हो रहे हैं। हाल में ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी।



इंटरनेट पर लीक हुए फिल्म के एक सीन में एक शख्स अंधेरे में स्वरा को छूने की कोशिश करता दिख रहा है। वहीं एक और सीन में संजय मिश्रा ऑडियंस के बीच स्वरा का ब्लाउज खोलने की कोशिश करते हैं।



इसके अलावा एक और सीन है, जिसमें स्वरा एक कमरे में कपड़े बदलती नजर आ रही हैं। बता दें कि फिल्म के जो सीन्स सेंसर बोर्ड ने हटाने को कहा था वो फिल्म में नहीं दिखेंगे। हालांकि इंटरनेट पर फिल्म के आपत्तिजनक सीन्स लीक हो चुके हैं।


इस फिल्म में स्वरा एक नाचने-गाने वाली औरत अनारकली का किरदार निभा रही हैं। संजय मिश्रा ने ऐसे नेता का किरदार निभाया है, जो अनारकली के शरीर पर अपना हक जताने की कोशिश करता है। गौरतलब है कि आरा बिहार का एक जिला है। स्वरा फिल्म में ऑर्केस्ट्रा गायिका बनी हैं, जो तेज-तर्रार है और गाली देकर बात करती है।



फिल्म में स्वरा भास्कर के अलावा संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और इश्तियाक खान भी अहम रोल में हैं। म्यूजिक 'शिप ऑफ थिसियस' के संगीतकार रोहित शर्मा ने दिया है। फिल्म को अविनाश दास डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी अविनाश ने लिखी है। अविनाश लंबे समय से पत्रकारिता से जुड़े रहे हैं।