रामू के समर्थन में आई राखी, कहा-'महिलाओं को लेनी चाहिए पुरषों का दिल बहलाने की ट्रेनिंग'

Daily news network Posted: 2017-03-10 18:00:13 IST Updated: 2017-03-10 18:00:13 IST
रामू के समर्थन में आई राखी, कहा-'महिलाओं को लेनी चाहिए पुरषों का दिल बहलाने की ट्रेनिंग'
  • बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा के विवादित बयान को सही ठहराया है। रामू ने महिला दिवस पर ट्वीट करते हुए सभी महिलाओं को सनी लियोनी बनने की सलाह दे डाली। इस पर गोवा की एक महिला कार्यकर्ता ने रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा के विवादित बयान को सही ठहराया है। रामू ने महिला दिवस पर ट्वीट करते हुए सभी महिलाओं को सनी लियोनी बनने की सलाह दे डाली। इस पर गोवा की एक महिला कार्यकर्ता ने रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। 



जहां रामू के इस कमेंट पर दुनिया भर के लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं वहीं राखी सावंत ने कहा है कि वह रामू के साथ है, महिलाओं को लेकर उन्होंने बिलकुल सही ट्वीट किया है।

राखी सावंत कहती हैं, 'राम गोपाल वर्मा जी ने जो कहा है बिलकुल सही कहा है, मैं उनके साथ हूं। बहुत अच्छा कहा है और सनी लियोनी की तारीफ भी की है। मैं भी यही कहती हूं कि महिलाओं को अब चूल्हा-चौका छोड़कर पुरषों का दिल बहलाने की कोचिंग लेनी चाहिए। मैं तो राम गोपाल वर्मा के साथ हूं क्योंकि 20-20 साल शादी को हो जाते हैं उसके बाद भी कोई एक हॉट लड़की कभी किसी मर्द को मिल जाती है तो वह अपनी बीवी की 20 साल की सेवा और प्यार को एक रात में ही भूल जाता है। राम गोपाल वर्मा को बिलकुल भी माफी मांगने की जरुरत नहीं है मैं उनके साथ हूं, उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है।'



दरअसल, रामू महिला दिवस की तर्ज पर पुरुषों के लिए भी एक दिन मनाने की बात कर रहे थे। इसी क्रम में रामू ने कई ट्वीट्स किए। इनमें से एक में रामू ने लिखा कि सभी महिलाओं को पुरुषों को उतनी खुशी देनी चाहिए, जितनी सनी लियोनी देती हैं।

हालांकि, रामू ने सनी लियोन पर किए गए ट्वीट पर उनके खिलाफ बोलने वालों को जवाब भी दिया है। उन्होंने कहा कि सनी लियोनी के अंदर किसी भी अन्य महिला से ज्यादा ईमानदारी और आत्मसम्मान है।