वायरल हुई थी मणिपुर की इस एक्ट्रेस के सुसाइड की झूठी खबर

Daily news network Posted: 2017-05-19 12:55:14 IST Updated: 2017-05-19 12:55:14 IST
वायरल हुई थी मणिपुर की इस एक्ट्रेस के सुसाइड की झूठी खबर
  • मणिपुर की मशहूर एक्ट्रेस लिन लैशराम के सुसाइड की झूठी खबर फैलाई गई थी। कुछ दुर्जन लोगों ने विकिपीडिया पर लिन के मौत की झूठी खबर पोस्ट कर दी

जयपुर।

मणिपुर की मशहूर एक्ट्रेस लिन लैशराम के सुसाइड की झूठी खबर फैलाई गई थी। कुछ दुर्जन लोगों ने विकिपीडिया पर लिन के मौत की झूठी खबर पोस्ट कर दी। इसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। विकिपीडिया पर लिन के बारे में लिखा कि उन्होंने 6 जून 2016 को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 


इस खबर के बाद लिन को दोस्तों और घरवालों के फोन आने लगे। खबर को झूठी साबित करने के लिए लिन को सामने आना पड़ा। उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई। लिन विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी रंगून फिल्म में भी नजर आ चुकी है। इस फिल्म में कंगना रनोत मुख्य भूमिका में थी। फिल्म में सैफ अली खान और शाहिद कपूर ने भी भूमिका निभाई है। 



इससे पहले लिन ओम शांति ओम फिल्म में भी नजर आ चुकी है। लिन आर्चरी में जूनियर नेशनल चैंपियन रह चुकी है। लिन उमंग कुमार की फिल्म मैरी कॉम में बॉक्सर मैरीकॉम का किरदार निभाने वाली थी लेकिन बाद में निर्देशक ने प्रियंका चोपड़ा को यह रोल दे दिया। लिन हैट्रिक मूवी में भी काम कर चुकी है। लिन विशाल भारद्वाज की ही मूवी मटरू की बिजली का मंडोला फिल्म में भी एक छोटा सा रोल कर चुकी है।