हार गई गोवा की सबसे ग्लैमरेस कैंडिडेट,आम आदमी पार्टी से लड़ा था चुनाव

Daily news network Posted: 2017-03-11 19:00:35 IST Updated: 2017-10-15 14:23:52 IST
हार गई गोवा की सबसे ग्लैमरेस कैंडिडेट,आम आदमी पार्टी से लड़ा था चुनाव
  • गोवा की सबसे चर्चित महिला उम्मीदवार सेसिल रॉड्रिक्स तलिगांव सीट से चुनाव हार गई है। सेसिल ने आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

पणजी।

गोवा की सबसे चर्चित महिला उम्मीदवार सेसिल रॉड्रिक्स तलिगांव सीट से चुनाव हार गई है। सेसिल ने आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। डांस इंडिया डांस(डीआईडी सुपर मॉम्स) की फाइनलिस्ट सेसिल गोवा की सबसे ग्लैमरस उम्मीदवार मानी जा रही थी लेकिन उनका करिश्मा नहीं चला और कांग्रेस की मौजूदा विधायक जेनिफर मोंसेराटे ने उन्हें बुरी तरह पराजित किया है। 



कांग्रेस की जेनिफर मोंसेराटे को कुल 11,534 वोट मिले हैं जबकि दूसरे नंबर पर भाजपा के उम्मीदवार दत्ताप्रसाद नाइक को 8679 वोट मिले हैं जबकि आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार सेसिल रॉड्रिक्स तीसरे नंबर पर रही है। उन्हें सिर्फ 1976 वोट मिले हैं। गोवा के वास्को में पैदा हुई 35 वर्षीय डांस टीचर सेसिल रॉड्रिक्स 6 साल के एक बच्चे की मां है। वे गोवा के स्कूलों में चलने वाले डांस एजुकेशन प्रोग्राम से जुड़ी रही हैं। वे डांस फिटनेस के जरिए लोगों को कॉर्पोरेट ट्रेनिंग भी देती हैं। 

सिर्फ 12 साल की उम्र में सेसिल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर स्कोर्पियन नाम का एक डांस ग्रुप बनाया था। वे डीआईडी सुपर मॉम्स की फाइनलिस्ट भी रही हैं। शो में कई प्रतिभागियों को हराते हुए वे रनरअप बनी थीं। सेसिल आज भी अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं। वे एक जुम्बा क्लास भी चलाती हैं। वे कुछ समय के लिए किंगफिशर एयरलाइंस से भी जुड़ी थी। आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने को लेकर सेसिल का कहना है कि गोवा की राजनीति में उच्च स्तर पर बहुत भ्रष्टाचार है और आप ही एक ऐसी पार्टी है जो इसे खत्म कर सकती है। 



आप ही गोवा की जनता को एक साफ सुथरी सरकार दे सकती है। आप को ज्वाइन करने का मकसद सोसायटी में बदलाव लाना है। सेसिल के मुताबिक आप आम लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती है। 



आम आदमी पार्टी से जुडऩे से पहले सेसिल कई सभाओं में गई और कुछ दिनों बाद बतौर कार्यकर्ता पार्टी से जुड़ी। आप ने तीसरी सूची में सेसिल को उम्मीदवार बनाया। सेसिल को आप की विचारधारा और वर्किंग स्टाइल बहुत पसंद है।