इंटरनेट पर मौजूद हैं इन एक्ट्रेसेस ऐसी तस्वीर, देखकर रह जाएंगे दंग!

Daily news network Posted: 2017-03-20 12:43:43 IST Updated: 2017-10-11 12:35:19 IST
इंटरनेट पर मौजूद हैं इन एक्ट्रेसेस ऐसी तस्वीर, देखकर रह जाएंगे दंग!
  • इंटरनेट पर कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की अश्लील तस्वीरें मौजूद हैं। इन फोटोज के आने के बाद काफी बवाल हुआ था। किसी ने इन तस्वीरों को झूठा करार दिया तो किसी ने इसे लेकर केस भी किया।

मुंबई।

इंटरनेट पर कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की अश्लील तस्वीरें मौजूद हैं। इन फोटोज के आने के बाद काफी बवाल हुआ था। किसी ने इन तस्वीरों को झूठा करार दिया तो किसी ने इसे लेकर केस भी किया। 

तकनीक का सहारा लेकर कई लोग इनकी छवि धूमिल करने की कोशिश करते हैं। इसके एक नहीं हजारों उदाहरण आपको इंटरनेट पर देखने को मिल जाएंगे। करीना कपूर से लेकर कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय की ऐसी कई फोटोज इंटरनेट पर देखने को मिल जाएंगी, जिन्हें फोटोशॉप या अन्य सॉफ्टवेयर्स के जरिए बनाया गया है। 

आइए हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की ऐसी ही कुछ कंट्रोवर्सियल फोटोज जो अक्सर इंटरनेट पर देखी जाती हैं। 

विक्टोरिया सीक्रेट के लिए बनाई गई दीपिका पादुकोण की मॉर्फ फोटो। हालांकि, दीपिका को भी बिकिनी में कई बार देखा जा चुका है। करीना कपूर का मॉर्फ फोटो। दरअसल, एक मॉडल के फोटोशूट की एक फोटो पर करीना कपूर का चेहरा फिट किया गया है।

मैक्सिम में 2011 में छपी इस फोटो को देख कर आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि यह मॉर्फ की गई है, क्योंकि विद्या बालन इतनी स्लिम है ही नहीं।

इस मॉर्फ फोटो के आने के बाद सोनाक्षी सिन्हा काफी नाराज थीं। बता दें कि इससे ठीक पहले उन्होंने एक मैगजीन को फोटोशूट दिया था।

सिंघम फेम काजल अग्रवाल ने इस फोटो के आने के बाद एक मैगजीन पर उन्हें न्यूड दिखाने के आरोप लगाए थे। हालांकि, मैगजीन ने इन्हें बेबुनियाद बताया था।

सेलिना जेटली ने अपनी इस मॉर्फ इमेज के आने के साइबर क्राइम के तहत मामला दर्ज कराया था।

FHM मैगजीन के कवर पर छपी इस फोटो को देखकर वीना मलिक खासी नाराज थीं और उन्होंने मैगजीन को एक नोटिस भेजकर 10 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग की थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन का यह मॉर्फ फोटो तब सामने आया था, जब वे मां बनी थीं।